देहरादून: ओएनजीसी ने सीएसआर के अन्तर्गत 552 विद्यार्थियों को दिये कोट Doonited News + Positive News
Breaking News

देहरादून: ओएनजीसी ने सीएसआर के अन्तर्गत 552 विद्यार्थियों को दिये कोट 

देहरादून: ओएनजीसी ने सीएसआर के अन्तर्गत 552 विद्यार्थियों को दिये कोट 
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.
देहरादून: ओएनजीसी ने अपने निगमित सामाजिक दायित्व (सीएसआर) के अन्र्तगत देहरादून के राजकीय आदर्श इण्टरमीडिएट काॅलेज किशनपुर के 552 छात्र-छात्राओं को कोट प्रदान किये। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुॅचे मसूरी विधायक गणेश जोशी ने सभी विद्यार्थियों को कोट वितरण किये। विद्यालय के छात्रा-छात्राओं द्वारा प्लास्टिक मुक्त एवं स्वच्छता अभियान कार्यक्रम के अन्र्तगत 03 किमी से अधिक की जन जागरुकता रैली निकाली, जो विद्यालय से प्रारम्भ होकर हैप्पी वैली, कैनाल रोड़, वीर गबर सिंह बस्ती से होते हुए काठबंगला, जाखन से विद्यालय में समाप्त हुई।

अपने सम्बोधन में मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनता से अपील की थी कि सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग पूर्ण रुप से बंद किया जाए। उन्होनें बताया कि ओएनजीसी लगातार स्वच्छता के कार्यक्रमों के माध्यम से जनजागरुकता अभियान को बल दे रहा है। राइका किशनपुर में भी ओएनजीसी के सहयोग से एक जनजागरुकता रैली निकाली गयी, जिसमें छात्र-छात्राओं ने क्षेत्रवासियों को जागरुक किया और ओएनजीसी ने सभी विद्यार्थियों को कोट दिये।

उन्होनें ओएनजीसी की अधिशासी निदेशक प्रीता पंत व्यास का आभार जताया। विधायक जोशी ने कहा कि आज भी शिक्षा के क्षेत्र में अत्यधिक कार्य किये जाने की आवश्कता है क्योंकि किसी देश या समाज की ताकत का आकलन धन-दौलत से नहीं बल्कि वहां की कितनी जनता शिक्षित है इस बात पर निर्भर होती है। उन्होनें कहा कि मसूरी विधानसभा क्षेत्र के सभी विद्यालयों में कोई भी विद्यार्थी जमीन पर न बैठे, ऐसा मेरा प्रयास है। विधायक जोशी ने मुख्य शिक्षा अधिकारी को निर्देश दिये मसूरी क्षेत्र के ऐसे सभी विद्यालयों की सूची प्रदान करें जिसमें फर्नीचर और बच्चों के दिये जाने वाले कोटो का विवरण हो।सम्मानित होने वाले शिक्षक- धूम सिंह नेगी, राकेश काला, विशाल पंचोली, बृजेश नेगी, किशोर सिंह पंवार, गीता रतूड़ी।

सम्मानित होने वाले विद्यालय के टाॅपर- उमा सिन्हा (12वीं) तथा विशाल कुमार (10वीं)। इस दौरान ओएनजीसी से महाप्रबंधक इंचार्ज सीएसआर रामराज द्विवेदी, अधीक्षण प्रारुपकार एलएम लखेड़ा, मुख्य शिक्षा अधिकारी आशारानी पैन्युली, खण्ड शिक्षा अधिकारी स्वराज सिंह तोमर, भाजपा मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, राजीव गुरुंग, पार्षद संजय नौटियाल, कमल थापा, सुन्दर सिंह कोठाल, पीटीए के अध्यक्ष गोविन्द सिंह राणा, प्रधानाचार्य डीएस नेगी, एसएमसी अध्यक्ष सुमन, जितेन्द्र रावत आदि सहित विद्यालय के शिक्षक एवं छात्र-छात्राऐं उपस्थित रहीं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: