ओलंपस हाईस्कूल में 20वां एनुअल प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन एवं प्ले डे आयोजित | Doonited.India

August 21, 2019

Breaking News

ओलंपस हाईस्कूल में 20वां एनुअल प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन एवं प्ले डे आयोजित

ओलंपस हाईस्कूल में 20वां एनुअल प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन एवं प्ले डे आयोजित
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

• छात्रों ने अली बाबा एंड 40 थीव्स नाटक की प्रस्तुति दी

ओलंपस हाई स्कूल ने आज अपने परिसर में 20 वां वार्षिक दिवस मनाया। इस अवसर पर प्रिंसिपल अनुराधा मल्ला और प्रबंध निदेशक कुनाल शमशेर मल्ला ने मुख्य अतिथि रिटायर्ड आईपीएस, विशेष निदेशक (इंटेलिजेंस ब्यूरो) रेनुका मट्टू और गेस्ट ऑफ ऑनर एसएसपी देहरादून निवेदिता कुकरेती का स्वागत किया।

आयोजन के शुरुआत में ओलंपस हाई के क्वायर ने स्कूल गीत प्रस्तुत किया। इस अवसर पर पुरस्कार वितरण समारोह भी आयोजित किया गया। रेनुका मट्टू और कुनाल शमशेर मल्ल द्वारा पुरस्कार दिए गए। केजी से 12 वीं तक के छात्र जिन्होने अपनी कक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त किया, उन्हें सम्मानित किया गया। मलीहा मल्ला और शौर्य नेगी को सांस्कृतिक गतिविधियों में उनके प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया। वर्तिका पुंडीर को पब्लिक स्पीकिंग के लिए एक पुरस्कार मिला।

रागिनी पंत को स्कॉलर ऑफ द ईयर की उपाधि मिली। अनुराधा मल्ला ने स्कूल के वार्षिक ऑल राउंडर के रूप में अंगकिट दत्ता की घोषणा की और स्कूल में 10 साल पूरा करने के लिए स्टाफ से मंजुला नेगी को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर अली बाबा एंड फोर्टी थीव्स नाटक का भी मंचन किया गया। शो का निर्देशन कुनाल मल्ला ने किया। उन्होंने लीड के लिए वॉइस ओवर भी दिया। अली बाबा का किरदार दीपांशु यादव द्वारा दर्शाया गया।

छोटी मजीना की भूमिका में आहना दिखीं वहीँ बढ़ी मजीना के रूप में मलीहा दिखी। 40 चोरों का लीडर जफर का रोल मुकुल त्यागी द्वारा निभाया गया। बगदाद में हुई लोकप्रिय अरब कहानी नायक अली बाबा के इर्द-गिर्द घूमती है। यह कहानी दिखाती है कि कैसे वह एक गरीब महिला से शादी करता है और एक लकड़हारा बन जाता है। एक बार काम के दौरान, उन्होंने एक गुफा में 40 चोरों के समूह को खजाने के पास जाते हुए सुना, जिसे जादू द्वारा सील कर दिया गया था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: