August 05, 2021

Breaking News
COVID 19 ALERT Middle 468×60

मर्डर केस में ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुनील कुमार फरार

मर्डर केस में ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुनील कुमार फरार

भारत के ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमारकी मुसीबत बढ़ती जा रही है. छत्रसाल स्टेडियम  में हुई मारपीट और हत्या के मामले में सुशील कुमार के खिलाफ सबूत इकट्ठा होने लगे हैं. इस हत्या के आरोपी कहे जा रहे ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार  अब भी फरार हैं. लेकिन पुलिस ने सुशील कुमार पर अब शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. 

सुनील कुमार की मुश्किलें बढ़ी

दिल्ली की मॉडल टाउन थाना पुलिस ने तीन और आरोपित पहलवानों को गिरफ्तार किया है. दैनिक जागरण में छपी खबर के हवाले से पकड़े गए आरोपियों में एक भूरा पहलवान है, उसे सोनीपत से गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में पता चला है कि भूरा को मुख्य आरोपी ओलंपियन सुशील पहलवान ने वारदात के बाद बुलाया था और हरिद्वार छोड़ने के लिए कहा था. दो अन्य आरोपियों के नाम पुलिस ने बताने से इनकार कर दिया है.

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है. पुलिस के मुताबिक मारपीट मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट को खाली कराने को लेकर हुई थी. सुशील कुमार का नाम इस मामले में नामजद हैं. दिल्ली एनसीआर के अलावा पड़ोसी राज्यों में सुशील कुमार की तलाश जारी है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ितों ने आरोप लगाया है कि सुशील कुमार घटना के समय घटनास्थल पर मौजूद थे.

Read Also  ऋषभ पंत कर रहे स्पेशल ट्रेनिंग

सुशील कुमार की तलाश जारी 

सागर धनखड़ हत्याकांड में सुशील कुमार और उसके करीबियों के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार सुशील,अजय, प्रिंस, सोनू, सागर, अमित और अन्य के बीच पार्किंग क्षेत्र में झगड़ा हुआ. इसके बाद, पुलिस ने मॉडल टाउन पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (IPC) और शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.

Post source : Agency

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: