July 05, 2022

Breaking News

एसएफए चैम्पियनशिप उत्तराखंड में ओबरॉय और तुलाज स्कूल फुटबाल में अगले दौर में बढ़े

एसएफए चैम्पियनशिप उत्तराखंड में ओबरॉय और तुलाज स्कूल फुटबाल में अगले दौर में बढ़े

स्कूली स्तर पर आयोजित की रही एमएफए चौम्पियनशिप उत्तराखंड 2022 के तीसरे दिन आयोजित प्रतियोगिताओं में शनिवार को ओबेरॉय स्कूल ऑफ इंटीग्रेटेड स्टडीज, देहरादून और तुलाज इंटरनेशनल स्कूल, देहरादून ने फुटबाल मैचों में जीत दर्ज कर अगले दौर की ओर अग्रसर हुये। अंडर 16 मुकाबले में सहजवीर द्वारा दागे तीन गोल की बदौलत अंडर 16 कैटेगरी में ओबरॉय स्कूल ऑफ इंटीग्रेटेड स्टडीज ने जीआरडी वर्ल्ड स्कूल को 8-0 से करारी मात दी। वहीं दूसरी ओर अंडर 14 मुकाबले में तुलाज इंटरनेशनल स्कूल ने अपने स्ट्राईकर युग पटेल द्वारा किये गये चार गोल के साथ दून ग्लोबल स्कूल पर 7-0 की एकतरफा जीत दर्ज की।


महिलाओं के वर्ग में अंडर 16 कैटेगरी में ज्योति स्कूल ने राजा राम मोहन राय अकादमी को 7-0 से हराया जिसमें रिया रावत के दो गोल प्रमुख रहे। फुटबॉल के मुकाबले रविवार को भी जारी रहेंगें। दी टॉसब्रिज स्कूल में आयोजित स्केटिंग मुकाबलों में डीएवी सेंटेनरी पब्लिक स्कूल, हरिद्वार के युग मंगलिक ने अंडर 9 मुकाबले में दो स्वर्ण अपने नाम किये। उन्होंने 200 मीटर और 800 मीटर मुकाबले में यह खिताब अर्जित किये।

Read Also  पुलिस महानिदेशक उत्तराखण्ड द्वारा प्रदेश में शान्ति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के सम्बन्ध में एक बैठक की गयी


अंडर 9 क्वाड 200 मीटर स्केटिंग रेस में मंगलीक के ही स्कूल साथी अबीर अग्रवाल ने रजत अपने नाम किया जबकि सन वैली स्कूल, देहरादून के अधविक सोलंकी को कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा। सेंट पैट्रिक अकादमी के युवा नैवेदय नेगी ने अंडर 9 800 मीटर क्वाड्स स्केटिंग स्पर्धा में दूसरा स्थान हासिल किया। इस आयोजन में रविवार को तीन अन्य खेल जुड़ेंगे जिसके अंतर्गत सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल में तीरंदाजी, तलवारबाजी और मुक्केबाजी के स्पर्धाएँ होंगीं।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: