Be Positive Be Unitedवन दरोगा भर्ती के विरोध में एनएसयूआई ने निकाली बाइक रैलीDoonited News is Positive News
Breaking News

वन दरोगा भर्ती के विरोध में एनएसयूआई ने निकाली बाइक रैली

वन दरोगा भर्ती के विरोध में एनएसयूआई ने निकाली बाइक रैली
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.




वन दरोगा भर्ती में हुए अनियमितता को लेकर एनएसयूआई ने आज बाइक रैली निकाली। इस रैली में एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन भी शामिल रहे। यह रैली रिस्पना पुल से सचिवालय कूच की। इस रैली में सैकड़ों की संख्या में बाइकर्स मौजूद रहे। जो कि कोरोना महामारी एक्ट के साथ-साथ तमाम नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आए। वन दरोगा भर्ती में हुए अनियमितता को लेकर कांग्रेस में मोर्चा खोल दिया है।

कांग्रेस की एनएसयूआई ने मंगलवार को बाइक रैली निकाली। इस बाइक रैली में सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे। यह रैली रिस्पना पुल से सचिवालय की ओर  कूच की। इस रैली में एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन शामिल थे। बाइक रैली का संचालन कर रहे छात्र यूनियन के नेता भूपेंद्र नेगी ने बताया कि सरकार द्वारा प्रदेश के युवाओं के साथ लगातार धोखा किया जा रहा है। भर्तियां केवल घोषणाओं के लिए निकाली जाती हैं, लेकिन धरातल पर आते आते रोजगार किसी को भी नहीं मिल पाता है।

सरकार रोजगार के नाम पर युवाओं के साथ छलावा कर रही है, जिसे लेकर कांग्रेस मुखर है।




युवाओं के साथ छलावा कर रही है सरकारः प्रीतम

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) ने आज फॉरेस्ट गार्ड भर्ती में घोटाले का आरोप लगाते हुए सचिवालय कूच किया। छात्र संगठन की इस रैली में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सहित तमाम पदाधिकारी भी शामिल हुए।




आज कांग्रेस भवन में बड़ी संख्या में एनएसयूआई से जुड़े युवा एकत्र हुए। जहां से उन्होंने सचिवालय कूच किया। प्रदर्शनकारियों को सचिवालय से पहले से ही बैरिकेडिंग लगा कर रोक दिया गया। जिस पर प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच जम कर नोकझोंक भी हुई। जिसके बाद प्रदर्शन करने वाले कांग्रेस नेता और युवा वहीं सड़क पर ही धरना दे कर बैठ गये। कांग्रेस नेताओं का कहना था कि वर्तमान समय में बेरोजगार की संख्या बढ़ती ही जा रही है।

फॉरेस्ट गार्ड भर्ती की परीक्षा से बेरोजगारों को रोजगार की उम्मीद थी लेकिन उसमें भी घपला कर दिया गया है। सरकार बेरोजगारों के साथ छल कर रही है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि बेरोजगारों को नियुक्तियां देने की बात कह कर गुमराह किया जा रहा है। जबकि सरकार ने अपने कार्यकाल में अब तक एक भी नियुक्ति नहीं की है। इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा, निवर्तमान प्रवक्ता गरिमा दसौनी, एनएसयूआई का प्रदेश अध्यक्ष मोहन भंडारी, जिला अध्यक्ष सौरभ ममंगाई, आयुष गुप्ता, विकास नेगी सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल रहे।



Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: