May 18, 2022

Breaking News

एनकेबी, जमदग्नि पब्लिक स्कूल कबड्डी फाइनल में

एनकेबी, जमदग्नि पब्लिक स्कूल कबड्डी फाइनल में

देहरादून: एनकेबी पब्लिक हाई स्कूल  और जमदग्नि पब्लिक स्कूल ने स्पोर्ट्स फॉर आल चौंपियनशिप 2022 में लड़कों के अंडर 17 वर्ग की कबड्डी स्पर्धा के फ़ाइनल में प्रवेश कर लिया है। शुक्रवार को परेड ग्राउंड मल्टीपर्पज हॉल में सुबह खेले गए पहले सेमीफाइनल में एनकेबी स्कूल ने श्री गुरु राम राय पब्लिक स्कूल (भानियावाला) को 82-36.से पराजित किया। बाद में दूसरे सेमीफाइनल जमदग्नि स्कूल (ए) जमदग्नि पब्लिक स्कूल (बी ) को 17-5 से पराजित किया। एनकेबी और जमदग्नि के बीच फ़ाइनल शनिवार को परेड  ग्राउंड मल्टीपर्पज हॉल में खेला जाएगा।


इस बीच अंडर 17 लड़कियों के वर्ग में पहले सेमीफाइनल में सत्येश्वरी देवी मेमोरियल पब्लिक स्कूल ने द सैपिएंस स्कूल (विकास नगर) को 42-33 से हराया। सत्येश्वरी देवी की सुरभि ने मैच में अधिकतर रेड की। कबड्डी एरेना के ठीक बाहर परेड ग्राउंड बास्केटबॉल कोर्ट में शिगली  हिल  इंटरनेशनल अकादमी (देहरादून) ने लड़कियों के अंडर 14 वर्ग में शानदार प्रदर्शन करते हुए सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल (ए) को 9-0 से और डीपीएसजी देहरादून को 6-2 से अपने सम्बंधित लीग मैचों में हरा दिया। बाद में लड़कियों के अंडर 16 वर्ग में बास्केटबॉल ग्रुप ए लीग मैचों में श्री राम सेंटेनियल की लड़कियों ने बिरला ओपन माइंडस स्कूल को 12-0 से और डीपीएसजी देहरादून को 26-8 से हरा दिया। ग्रुप बी में शिगली हिल इंटरनेशनल अकादमी ने  सुभाष चंद्र बोस अकादमी को 19-0 से हरा दिया।


स्पोर्ट्स फॉर आल चौंपियनशिप, उत्तराखंड अपने फ़ाइनल चरण में पहुंच गयी है। छात्रों की नजरें अंतर-स्कूल लीडरबोर्ड पर लगी हुई हैं जिसके शीर्ष पर पतंजलि गुरुकुलम, हरिद्वार है। उसके बाद महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज और द सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल भी होड़ में हैं।  


लड़कियों के अंडर 15 के कराटे के काता वर्ग में दून पब्लिक स्कूल की अग्रिमा नेगी ने निर्मल आश्रम दीपमाला पगरानी पब्लिक स्कूल की रैना प्रजापति को हराकए स्वर्ण पदक जीता। लड़कों के अंडर 11 काता वर्ग में अग्रिमा के भाई दून पब्लिक स्कूल के अग्रिम नेगी ने के वी अपर कैम्प देहरादून के करमनवीर सिंह को हराकर स्वर्ण जीता।  

पवेलियन ग्राउंड में लड़कों के अंडर 16 वर्ग में ग्रीन लॉन अकादमी ने ओबेराय स्कूल ऑफ़ इंटीग्रेटेड स्टडीज को  3-0 से रौंद दिया। विजेता टीम के लिए आयुष ने तीनों गोल दागे। लड़कों के अंडर 18 के राउंड दो मैच में साइग्रेस अकादमी इंटरनेशनल और डीएसबी  इंटरनेशनल  पब्लिक स्कूल के बीच मुकाबला हुआ जिसमें डीएसबी ने साईग्रेस को 9-0 से धो डाला।

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: