मिस्टर एंड मिस देहरादून ऑडिशन में दिखा युवाओं का हुनर | Doonited News
Breaking News

मिस्टर एंड मिस देहरादून ऑडिशन में दिखा युवाओं का हुनर

मिस्टर एंड मिस देहरादून ऑडिशन में दिखा युवाओं का हुनर
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

देहरादून: फाइव फेसेज एंटरटेनमेट प्राइवेट लिमिटेड की ओर से आयोजित किए जा रहे मिस्टर एंड मिस देहरादून सीजन-04 फैशन कॉन्टेस्ट का मंगलवार को ऑडिशन आयोजित किया गया। ऑडिशन में राज्य के विभिन्न जनपदों से प्रतिभागियों ने रैंप पर न सिर्फ अपनी अदाओं और स्टाइल के जलवे बिखेरे बल्कि अपने छिपे हुनर का भी शानदार प्रदर्शन किया। कॉन्टेस्ट का फिनाले फरवरी में आयोजित किया जाएगा।


मंगलवार को कैनाल रोड स्थित मिनिस्ट्री ऑफ कल्ब्स (एमओसी) में आयोजित हुए मिस्टर एंड मिस देहरादून कॉन्टेस्ट के ऑडिशन में प्रतिभागियों के बीच जबदस्त उत्साह देखने को मिला। प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए उत्तराखंड के साथ ही दिल्ली और उत्तरप्रदेश राज्य से भी युवाओं ने हिस्सा लिया। ऑडिशन में अभिनेत्री एवं टिक-टॉक स्टार निशा गुरगैन और एमटीवी फेम मॉडल दिग्विजय सिंह, फिल्म निर्देशक रजत सहगल, फाइव फेसेज के अभिषेक खेड़ा और मिस देहरादून सीजन-03 फिजा सिद्दकी ने प्रतिभागियों की प्रतिभा परखी और तीखे सवालों से उन्हें परेशान भी किया। हालांकि प्रतिभागियों ने जमकर एन्जॉय किया।


इस मौके फाइव फेसेज एंटरटेनमेंट के निदेशक रवि प्रियांशु व अनिल उपाध्याय ने बताया कि पूरा आयोजन राष्ट्रिय अभियान बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ को लेकर समर्पित होगा। उन्होंने बताया कि ऑडिशन में तकरीबन सवा सौ प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। इन प्रतिभागियों में से 20 युवक व 20 युवतियो का चयन किया जाएगा। जिसके बाद चयनित प्रतिभागियों को एक्सपर्ट कोरियोग्राफरों द्वारा तराशने का काम किया जाएगा।

इस बीच हमारे मुख्य अभियान बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ व यातायात नियमों आदि को लेकर लोगों के बीच ज्यादा से ज्यादा से जागरूकता लाने के मकसद से विभिन्न गतिविधियां भी आयोजिजत की जाएगी। इसके अलावा विभिन्न सब टाइटल राउंड भी आयोजित होंगे। जिनके परिणाम ग्रैंड फिनाले के दिन घोषित होंगे। मंच का संचालन मनु आहूजा ने किया। इस मौके पर गौरव वासुदेव, महादेव रतूड़ी करण प्रिया, आहिल, नदीम आदि भी मौजूद थे।


Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: