Be Positive Be Unitedकण्डोली में मोदी वाटिका का निर्माण किया गया, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व विधायक जोशी ने किया पौधारोपणDoonited News is Positive News
Breaking News

कण्डोली में मोदी वाटिका का निर्माण किया गया, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व विधायक जोशी ने किया पौधारोपण

कण्डोली में मोदी वाटिका का निर्माण किया गया, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व विधायक जोशी ने किया पौधारोपण
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.



देहरादून: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70वें जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रुप में मनाते हुए शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत एवं मसूरी विधायक गणेश जोशी ने देहरादून के कण्डोली में मोदी वाटिका का निर्माण किया और वहां पर 70 पौंधे लगाये।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने आंवले का पौंधा लगाया। मोदी वाटिका में वृक्षारोपण के बाद भगत ने कहा कि इस 70 साल के भारत के इतिहास में पचास वर्षो से अधिक कांग्रेस ने राज किया, किन्तु हालात ऐसी थी कि यदि वो अमेरिका जाते तो वहां पर उन्हें एक सप्ताह रुकने के बाद वहां के राष्ट्रपति से मिल पाते हैं। इन पचास वर्षो में कांग्रेस की सरकार ने 400 टन सोना गिरवी रखवा दिया, जो देश की अर्थव्यवस्था को खराब करने का प्रमुख कारण रहा। उन्होनें कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने देश में अभी तक 12 वर्ष ही सेवा की है और इन वर्षो में इतने ऐतिहासिक कार्य किये हैं, जो अविस्मरणीय है। 




उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उज्जवला योजना, जनधन योजना, सौभाग्य योजना जैसी प्रमुख योजनाओं को जनता के बीच लाकर उनका भविष्य संवारा। उन्होनें कहा कि भाजपा ने अभूतपूर्व काम किया, उदाहरण देते हुए कहा कि 370 एवं राममंदिर जैसे फैसलों को सदियों तक याद रखा जाऐगा। प्रदेश अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं की ओर से बधाई दी। उन्होंने भाजपा विधायक गणेश जोशी की सराहना करते हुए कहा कि वह लाकडाउन के दौरान लगातार जनता के बीच सक्रिय रहे और उन्होनें पार्टी के सिद्धातों पर चलते हुए जन-जन की सेवा की।

विधायक गणेश जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70वें जन्मदिवस पर मोदी वाटिका में 70 पौंधे लगाये गये हैं। उन्होनें कहा कि सभी पौंधों को देखने के लिए मैं प्रत्येक माह मोदी वाटिका में आऊंगा। उन्होनें एमडीडीए के अधिकारियों को कहा कि पार्क की देखरेख का जिम्मा स्थानीय समितियों को दिये जाने पर इस पार्क की स्थिति को हमेशा के लिए ठीक किया जा सकता है। विधायक जोशी ने बताया कि 20 सितम्बर (रविवार) को राजपुर रोड़ स्थित होटल सनराइज में युवा मोर्चा द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है। 



उन्होनें सभी युवाओं से इस रक्तदान शिविर में प्रतिभाग करने का अनुरोध किया। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल, भाजपा मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, प्रभारी अनंत सागर, महामंत्री सुरेन्द्र राणा, युवा मोर्चा अध्यक्ष समीर डोभाल, निरंजन डोभाल, कार्यक्रम संयोजक अजय कार्की, पार्षद चुन्नी लाल, भूपेन्द्र सिंह कठैत, योगेश घाघट, आशीष डोभाल, अरविन्द डोभाल, मंजीत रावत, कांता बर्थवाल, एमडीडीए के उद्यान अधिकारी एआर जोशी आदि उपस्थित रहे।




Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: