कुठालगांव पेयजल योजना के लिए धन आवंटन करने का विधायक ने किया आग्रह | Doonited News
Breaking News

कुठालगांव पेयजल योजना के लिए धन आवंटन करने का विधायक ने किया आग्रह

कुठालगांव पेयजल योजना के लिए धन आवंटन करने का विधायक ने किया आग्रह
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.




देहरादून: मसूरी विधायक गणेश जोशी ने सचिवालय में पेयजल सचिव नितेश झा से मुलाकात कर मुख्यमंत्री घोषणा के अर्न्तगत कुठालगांव पेयजल योजना के लिए धनावंटन करने का आग्रह किया। विधायक जोशी ने बताया कि मसूरी विधानसभा क्षेत्रार्न्तगत वार्ड 01 कुठालगांव पेयजल योजना के सुदृढ़ीकरण हेतु जलसंस्थान (उत्तर), देहरादून द्वारा रुपये 171.23 लाख की धनराशि का आगणन बनाकर शासन को प्रेषित किया गया है। कुठालगांव क्षेत्र में पेयजल की अत्यधिक किल्लत है और क्षेत्रवासियों द्वारा बार-बार पेयजल की समस्या के समाधान के लिए अनुरोध किया जा रहा है।


इसके अतिरिक्त, विधायक जोशी ने पेयजल सचिव को उत्तराखण्ड पेयजल निगम के वरिष्ठ अभियन्ता द्वारा एक व्ट्सऐप ग्रुप में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरूद्ध अमर्यादित विडियो अपलोड किये जाने के सम्बन्ध में लिखित शिकायत की। उन्होनें अपने पत्र में लिखा है कि उत्तराखण्ड पेयजल निगम के सरकारी व्ट्सऐप ग्रुप में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरूद्ध अमर्यादित वीडियो अपलोड की गई है।

प्रधानमंत्री द्वारा देश में विकास हेतु अथक प्रयास किया जा रहा है तथा जल जीवन मिशन के अंतर्गत हर घर तक नल पहुॅचाने का महत्वकांक्षी कार्य किया जा रहा है। यह कृत्य वर्तमान में प्रभारी महाप्रबन्धक (जल जीवन मिशन) का कार्य देख रहे ईई द्वारा किया गया है। उन्होनें कहा कि जल जीवन मिशन का कार्य देख रहे वरिष्ठ अभियन्ता द्वारा ऐसी अमर्यादित विडियो सरकारी गु्रप मे अपलोड करने से मैं व्यक्तिगत रूप से आहत हूॅ।

एक सरकारी सेवक का प्रधानमंत्री के विरूद्ध ऐसी अमर्यादित विडियो अपलोड करना कर्मचारी आचरण नियमावली का उल्लंघन तथा दण्डनीय कृत्य है। विधायक जोशी ने पेयजल सचिव से ऐसे अधिकारी को तत्काल निलम्बित करते हुए इनका स्थानान्तरण दुर्गम कार्यालय में करने तथा इनके विरूद्ध नियमानुसार अनुशासनिक कार्यवाही करने को कहा गया है।




Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: