विधायक ने डोबरा-चांठी पुल पर कार्यकर्ताओं के साथ मनाया होली मिलनDoonited News
Breaking News

विधायक ने डोबरा-चांठी पुल पर कार्यकर्ताओं के साथ मनाया होली मिलन

विधायक ने डोबरा-चांठी पुल पर कार्यकर्ताओं के साथ मनाया होली मिलन
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

टिहरी: । प्रताप नगर विधानसभा सीट के भाजपा विधायक विजय सिंह पंवार ने डोबरा-चांठी पुल में अपने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में विधायक ने कार्यकर्ताओं के साथ रंग और गुलाल लगाकर एक दूसरे को बधाई दी। साथ ही होली मिलन कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं की समस्याओं से अवगत हुए। वहीं, इस कार्यक्रम का आयोजन करने का उद्देश्य आगामी चुनाव को लेकर भी देखा जा रहा है।

वहीं, कार्यक्रम में विधायक विजय सिंह पंवार ने भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का धन्यवाद किया और कहा कि वर्तमान मुख्यमंत्री के दिशा-निर्देशों पर जनता का कार्य किया जा रहा है। भाजपा ने गरीबों के लिए अनेक योजनाएं चलाई हैं। उनका प्रचार-प्रसार अपने कार्यकर्ताओं के माध्यम से भी करवाया जा रहा है। साथ ही उन्होंने होली कार्यक्रम के तहत अपनी विधानसभा सीट के साथ-साथ देशवासियों को भी बधाई देते हुए कहा कि उत्तराखंड का विकास भाजपा ही कर सकती है।

Read Also  उत्तराखंड: शिक्षक भर्ती में सरकार आयोग, परीक्षा के लिए सरकार ने CTET उत्तीर्ण को माना है पात्रता

भाजपा की ही देन है कि आज डोबरा-चांठी पुल बना और प्रताप नगर की हजारों जनता इससे आवागमन कर रही है। भाजपा की सरकार ने प्रतापनगर के लिए डोबरा-चाठी पुल बनाकर प्रताप दायित्वधारी राज्यमंत्री प्रेम जुयाल ने बताया कि आज डोबरा-चांठी पुल पर होली मिलन कार्यक्रम कार्यकर्ताओं के साथ रखा गया।

होली मिलन कार्यक्रम के माध्यम से सरकार की योजनाओं को घर-घर पहुंचाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए गए। साथ ही कहा कि आगामी 2022 के चुनाव को देखते हुए भी यहां पर कार्यकर्ताओं को बुलाया गया. उनके साथ उनकी समस्याओं और जनता की समस्याओं के बारे में अवगत हुए। ताकि शेष बचे हुए महीनों में समस्याओं का समाधान किया जा सके। नगर की जनता को एक बहुत बड़ी सौगात दी है, जिसके लिए भाजपा सरकार का आभार प्रकट करता हूं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: