MC Chandigarh Recruitment 2021 : 172 पदों के लिए निकाली भर्तीDoonited News
Breaking News

MC Chandigarh Recruitment 2021 : 172 पदों के लिए निकाली भर्ती

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

 

चंडीगढ़। चंडीगढ़ नगर निगम ने अपने विभिन्न विभागों में 172 कर्मचारियों के लिए भर्ती निकाली है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने की शुरुआत 8 अप्रैल से हो रही है। आपको बता दें कि चंडीगढ़ नगर निगम में पिछले एक दशक में ये पहला भर्ती अभियान है। इससे पहले साल 2010 में चंडीगढ़ नगर निगम में सब डिविजनल इंजीनियरों (एसडीई), जूनियर इंजीनियरों (जेई) और फायरमैन सहित विभिन्न पदों के लिए वैकेंसी निकाली थी। अब 10 साल के बाद चंडीगढ़ नगर निगम ने भर्ती अधिसूचना जारी की है।

इस अधिसूचना के मुताबिक, इस भर्ती के जरिए 81 फायरमैन, 1 स्टेशन फायर ऑफिसर, 41 क्लर्क, 2 एसडीई, 4 जेई, उप-निरीक्षक (प्रवर्तन विभाग), कानून अधिकारी, ड्राफ्ट्समैन, ड्राइवर और डेटा एंट्री ऑपरेटर के पदों को भरा जाएगा। इन ग्रुप ए, बी और सी पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया 8 अप्रैल से शुरू होगी। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 3 मई होगी और फीस जमा कराने की अंतिम तिथि 5 मई है।

Read Also  eHumanize is an Experiential eLearning™  platform

आपको बता दें कि इस भर्ती के लिए सिर्फ ऑनलाइन ही आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। भर्ती की परीक्षा पंजाब यूनिवर्सिटी आयोजित करेगी। इच्छुक उम्मीदवार चंडीगढ़ नगर निगम की ऑफिशियल वेबसाइट http://mcchandigarh.gov.in/ पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: