शहर की सफाई व्यवस्था बिगड़ने के लिए मेयर ने मंत्री व निगम अधिकारियों को जिम्मेदार बताया | Doonited.India

July 18, 2019

Breaking News

शहर की सफाई व्यवस्था बिगड़ने के लिए मेयर ने मंत्री व निगम अधिकारियों को जिम्मेदार बताया

शहर की सफाई व्यवस्था बिगड़ने के लिए मेयर ने मंत्री व निगम अधिकारियों को जिम्मेदार बताया
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

हरिद्वार: केआरएल कंपनी के कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने से बिगड़ी शहर की सफाई व्यवस्था के लिए मेयर अनिता शर्मा ने शहरी विकास मंत्री व निगम अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराया है। प्रैस क्लब में पत्रकारों से वार्ता करते हुए मेयर अनिता शर्मा ने कहा कि गंगा दहशरा स्नान पर लाखों लोग धर्मनगरी पहुंचे। जिसके बाद भी केआरएल कंपनी के कर्मचारियों ने हड़ताल की।

 

जिससे शहर में जगह जगह कूड़े के ढेर लग गए। उन्होंने आरोप लगाया कि केआरएल कंपनी के कर्मचारी 11 जून की सुबह से ही हड़ताल पर चले गए थे। लेकिन कंपनी की और से उन्हें शाम चार बजे हड़ताल की सूचना दी गयी। जिससे वैकल्पिक व्यवस्था करने में समय लगा। इस विषय में जब मुख्य नगर आयुक्त से बात की गयी तो उन्होंने भी किसी प्रकार का सहयोग नहीं किया। जिसके कारण शहर की सफाई व्यवस्था चरमरा गयी। निगम अधिकारियों द्वारा कांग्रेस व निर्दलीय पार्षदों की भी मदद नहीं की जा रही है।

उन्होंने आरोप लगाया कि मेयर को बदनाम करने के लिए शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के इशारे पर यह सब किया जा रहा है। जनता ने उन्हें चुनकर मेयर बनाया है। वह अपनी जिम्मेदारी से कभी पीछे नहीं हटेंगी। यदि उनका सहयोग नहीं किया जाता है तो मुख्यमंत्री से इसकी शिकायत की जाएगी। चाहे इसके लिए कांग्रेस व निर्दलीय पार्षदों के साथ मुख्यमंत्री आवास पर धरना भी देना पड़े तो वह पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा कि जल्द ही केआरएल कंपनी पर कार्रवाई कर इसे हटाया भी जा सकता है। इसके लिए पार्षदों के साथ समन्वय स्थापित कर विधिक राय भी ली जाएगी। बार बार भाजपा के पार्षद सहयोग करने की बात करते हैं। लेकिन उनके द्वारा किसी प्रकार का सहयोग नहीं किया जा रहा है। उल्टा उन्हें बदनाम करने की साजिश की जाती है।

निर्दलीय पार्षद अनिल वशिष्ठ ने कहा कि केआरएल कंपनी का रवैया ठीक नहीं है। जिसके कारण शहर की सफाई व्यवस्था चरमरा गयी है। स्नान पर्व पर कंपनी के कर्मचारियों द्वारा हड़ताल पर जाने से जगह जगह कूड़े के ढेर लगे रहे। जिससे देश विदेश से आने वाले श्रद्धालुओं की भावनाएं आहत हुई हैं। धर्मनगरी से एक गलत संदेश पूरी दुनिया में गया। प्रैसवार्ता के दौरान पार्षद अनुज सिंह, अर्जुन ठाकुर, नेपाल सिंह, उदयवीर सिंह चैहान, सोहेल कुरैशी, जफर अब्बासी, सचिन अग्रवाल, विकास कुमार, राजीव भार्गव, पार्षद प्रतिनिधि शहाबुद्दीन अंसारी, रवि बहादुर, अमन गर्ग, तासीन अंसारी, प्रीतकमल, पूर्व सभासद अशोक शर्मा आदि भी मौजूद रहे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: