शहीद स्क्वाड्रन लीडर को पत्नी ने वर्दी पहनकर दी सलामी | Doonited.India

March 25, 2019

Breaking News

शहीद स्क्वाड्रन लीडर को पत्नी ने वर्दी पहनकर दी सलामी

शहीद स्क्वाड्रन लीडर को पत्नी ने वर्दी पहनकर दी सलामी
Photo Credit To twitter
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में एक हेलीकॉप्टर हादसे में शहीद हुए स्क्वाड्रन लीडर सिद्धार्थ वशिष्ठ (Squadron Leader Siddharth Vashisht) का पूरे सैन्य सम्मान के साथ शुक्रवार को अंतिम संस्कार किया गया. जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में एक हेलीकॉप्टर हादसे में शहीद हुए स्क्वाड्रन लीडर सिद्धार्थ वशिष्ठ (Squadron Leader Siddharth Vashisht) और सार्जेंट विक्रांत सेहरावत (Vikrant Sehrawat) का उनके गृह नगरों में पूरे सैन्य सम्मान के साथ शुक्रवार को अंतिम संस्कार किया गया. सिद्धार्थ वशिष्ठ (Siddharth Vashisht) (31) का अंतिम संस्कार चंडीगढ़ में किया गया.

अंतिम संस्कार में उनकी पत्नी आरती सिंह, रिश्तेदार, मिलिट्री ऑफिसर और स्थानीय नेता मौजूद थे. इस मौके पर आरती सिंह अपने आंसुओं को रोकती नजर आईं. वायुसेना ने वायुसेना अधिकारियों, नागरिक प्रशासन और बड़ी संख्या में लोगों की उपस्थिति में गन सैल्यूट दिया. इस दौरान बड़ी संख्या में आम लोगों ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी.

विक्रांत सेहरावत (Vikrant Sehrawat) का अंतिम संस्कार हरियाणा के झज्जर जिले के बधानी गांव में किया गया. इस दौरान मौजूद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सेहरावत को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि सरकार मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपये की अनुग्रह राशि और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देगी. इस हादसे में वायुसेना के 6 ऑफिसर और एक नागरिक की जान चली गई. हेलीकॉप्टर दुर्घटना में जान गंवाने वाले स्क्वॉड्रन लीडर सिद्धार्थ वशिष्ठ का पार्थिव शरीर बृहस्पतिवार को यहां लाया गया था.

बडगाम जिले में हुए हेलीकॉप्टर हादसे  में स्क्वाड्रन लीडर सिद्धार्थ वशिष्ठ और सार्जेंट विक्रांत सेहरावत के अलावा दीपक पांडे, स्क्वाड्रन लीडर निनाद मांडवगाने, फ्लाइट इंजीनियर विशाल कुमार पांडे की जान चली गई.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Post source : agency

Related posts

Leave a Comment

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: