डॉ. हर्षवर्धन समेत कई मंत्रियों ने लगवाया कोविड-19 का टीकाDoonited News
Breaking News

डॉ. हर्षवर्धन समेत कई मंत्रियों ने लगवाया कोविड-19 का टीका

डॉ. हर्षवर्धन समेत कई मंत्रियों ने लगवाया कोविड-19 का टीका
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.




भारत में कोरोना वायरस के खिलाफ वैक्सीनेशन का कार्य जारी है। आज कोरोना टीकाकरण अभियान के दूसरे चरण का दूसरा दिन है। दूसरे दिन केंद्र सरकार के कई मंत्रियों ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है।

देश की राजधानी दिल्ली में हार्ट एंड लंग इंस्टीट्यूट में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने भी कोरोना का टीका लगवाया है। वहीं केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी. किशन रेड्डी ने हैदराबाद के गांधी अस्पताल में कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ली है।

इनके अलावा केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने उत्तर प्रदेश के रामपुर में कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ली। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में नेशनल कॉन्फ्रेंस के सांसद फारूक अब्दुल्ला ने कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली।

Read Also  Param Bir Singh moves SC; seeks quashing of his transfer

1 मार्च को 4 लाख से ज्यादा लोगों की दी गई वैक्सीन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि अब तक पूरे देश भर में 1,47,28,569 कोरोना वैक्सीन की डोज़ दी गई हैं। आज के दिन यानी 1 मार्च को 4,27,072 कोरोना वैक्सीन की डोज़ दी गई है।

पहले चरण में पीएम मोदी ने लगवाई वैक्सीन

जानकारी के लिए आपको बता दें कि देश में एक मार्च को शुरू हुए वैक्सीनेश के दूसरे चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली एम्स में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली। इसके बाद पीएम मोदी ने लोगों से भी वैक्सीन लगवाने की अपील की। पीएम मोदी के बाद आज (मंगलवार) को कई केंद्रीय मंत्री ने कोरोना की पहली डोज ली है।

Read Also  महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने बिग बी और अक्षय कुमार के शूटिंग को बाधित करने की धमकी दी

Corona Latest Update

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: