महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने बिग बी और अक्षय कुमार के शूटिंग को बाधित करने की धमकी दी | Doonited News
Breaking News

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने बिग बी और अक्षय कुमार के शूटिंग को बाधित करने की धमकी दी

महाभारत के प्रमुख नाना पटोले की टिप्पणी के बाद अमिताभ बच्चन के घर जलसा के चारों ओर सुरक्षा बीफेड
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.



मुंबई पुलिस ने शनिवार (20 फरवरी) को अमिताभ बच्चन के आवास के आस-पास सुरक्षा बढ़ा दी, जिसके बाद महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने बिग बी और अक्षय कुमार की फिल्म की शूटिंग को बाधित करने की धमकी दी, अगर वे ईंधन की बढ़ती कीमतों के खिलाफ ट्वीट करने में विफल रहते हैं। एएनआई में एक रिपोर्ट के अनुसार, एक पुलिस कार और दो पुलिस अधिकारी ‘देवर’ अभिनेता के घर जलसा के बाहर तैनात थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि अतिरिक्त सुरक्षा के साथ वरिष्ठ बच्चन के सुरक्षा गार्ड भी लगाए गए थे।

मुंबई पुलिस ने बी-टाउन मेगास्टार के घर के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी, क्योंकि पटोले ने ईंधन की कीमत में वृद्धि पर उनकी चुप्पी पर सवाल उठाया। कांग्रेस नेता ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता अपनी फ़िल्मों के रिलीज़ होने पर टिनसेल टाउन सेलेब्स को ‘काले झंडे’ दिखाएंगे। पटोले ने बिग बी और अक्षय कुमार को ‘कागज़ के शेर’ कहकर संबोधित किया और कहा कि वे असली हीरो नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अगर वे वास्तविक जीवन के नायक होते तो वे लोगों के लिए एक स्टैंड लेते।

“हम वापस कदम नहीं किया है। जब भी उनकी फ़िल्में रिलीज़ होंगी या जब हम उन्हें स्पॉट करेंगे, तो हम उन्हें काले झंडे दिखाएंगे। हम लोकतांत्रिक तरीकों का पालन करेंगे।

पटोल ने बॉलीवुड के दो दिग्गजों पर एक ताजा हमला किया और कहा कि पार्टी उनके खिलाफ ‘लोकतांत्रिक तरीके’ से विरोध जारी रखेगी।

कांग्रेस नेता ने इससे पहले बच्चन और कुमार को ईंधन की कीमतें बढ़ाने के लिए भाजपा सरकार के खिलाफ नहीं बोलने के लिए नारा दिया था। उन्होंने पीएम मोदी की लेग सरकार के खिलाफ कुछ भी न कहने के लिए मनमोहन सिंह सरकार की आलोचना की, जिन्होंने पिछले दिनों मनमोहन सिंह सरकार की आलोचना की थी, जिसने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में अत्यधिक वृद्धि की है।

उन्होंने देश में ज्वलंत मुद्दों पर ‘सेलेब्स के सामने बोलने में नाकाम रहने’ पर उनकी फिल्मों की शूटिंग और स्क्रीनिंग रोकने की धमकी दी थी।



Source link

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: