November 28, 2022

Breaking News

उत्तराखंड की भांति हिमाचल में भी जनता डबल इंजन की सरकार दोहराने जा रहीः महेंद्र भट्ट

उत्तराखंड की भांति हिमाचल में भी जनता डबल इंजन की सरकार दोहराने जा रहीः महेंद्र भट्ट

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने हिमाचल प्रदेश के दो दिवसीय चुनावी प्रवास के पहले दिन विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में बैठकों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की भांति हिमाचल की जनता भी भाजपा के पक्ष में मतदान कर डबल इंजन की सरकार दोहराने का इतिहास बनाने जा रही है।


प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने हिमाचल में चुनाव प्रचार के अपने दौरे की शुरुआत पांवटा साहिब में पच्छाद विधानसभा के सरांहा से की। वहां पर बूथ स्तर की एक बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन व सीएम जयराम ठाकुर के नेतृत्व में हिमाचल में विकास के ऐतिहासिक कार्य हुए हैं।

उन्होंने जोर देते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार ही समन्वय सूबे की तस्वीर बदल सकती है यह उत्तराखंड व हिमाचल दोनों राज्यों में देखा व महसूस किया जा सकता है। यही वजह है कि हिमाचल की जनता कमल पर मुहर लगाने का मन बना चुकी है।
   

Read Also  मैकेंजी ग्लोबल को उत्तराखंड की अर्थव्यवस्था में सुधार का जिम्मा

अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान श्री भट्ट ने पाँवटा विधानसभा के पंच परमेश्वर सम्मेलन भी संबोधित किया। इसके बाद महेंद्र भट्ट सोलन पहुंचे और बूथ स्तर की बैठक और उत्तराखंड भ्रातृ मंडल की बैठक में प्रतिभाग किया।

इस दौरान स्थानीय कर्तकर्ताओं एवं उत्तराखंड प्रवासियों ने उनका शानदार स्वागत किया। श्री भट्ट दौरे के दूसरे दिन कल कसौली विधानसभा के अंतर्गत धर्मपुर एवं दून विधानसभा के विभिन्न स्थानों पर बूथ बैठक को संबोधित एवं कार्यकर्ताओं के साथ सघन प्रचार में शामिल होंगे।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *