October 27, 2021

Breaking News

संस्कृति एवं संस्कार से जोड़ती है खादीः मदन कौशिक

संस्कृति एवं संस्कार से जोड़ती है खादीः मदन कौशिक

देहरादून: गांधी-शास्त्री जयंती पर चल रहे देशव्यापी अभियान के अंतर्गत खादी वस्त्रों की खरीदारी करने चकराता रोड देहरादून स्थित गांधी खादी स्टोर पर पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने मीडिया से बातचीत में कहा कि खादी हमें अपनी संस्कृति एवं संस्कार से जोड़ती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं एवं नागरिकों द्वारा खादी के वस्त्र क्रय करने से इस उद्योग को बल मिला है और खादी की बिक्री में उत्तरोत्तर वृद्धि हुई है।


हम भी प्रदेश के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं एवं नागरिकों से इस अवसर पर खादी से बने वस्त्र एवं अन्य उत्पाद खरीदने करने की अपील कर रहे हैं ताकि खादी उद्योग से जुड़े व्यक्ति न सिर्फ आत्मनिर्भर बन सकें बल्कि हमारी मूल संस्कृति का भी प्रचार-प्रसार हो।

आज ही के दिन रामपुर तिराहा पर शहीद हुए आंदोलनकारियों को याद करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राज्य के प्रत्येक नागरिक के हृदय में उनका सम्मान है और हम उनके प्रति श्रद्धा व्यक्त करते हुए उनके सपनों का उत्तराखंड बनाने के लिए कटिबद्ध है। एक प्रश्न के उत्तर में मदन कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड दौरा प्रस्तावित है पर अभी यह सरकारी स्तर पर है संगठन के स्तर पर विस्तृत कार्यक्रम की प्रतीक्षा है।

Read Also  केदारनाथ, बद्रीनाथ, गंगोत्री, यमुनोत्री को जोड़ने के लिए रेलवे कर रहा है सर्वे


इस अवसर पर स्थानीय विधायक हरबंस कपूर, प्रदेश प्रवक्ता विनय गोयल, प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी शेखर वर्मा, महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट ,महानगर मीडिया प्रभारी राजीव उनियाल, कोषाध्यक्ष लच्छू गुप्ता ,जनरल महादेव मंडल अध्यक्ष बबलू बंसल ,पूर्व पार्षद सचिन गुप्ता, शेखर नौटियाल , पीएल सेठ, सुमन सिंह, राजकुमार, सौरभ कपूर सूरज बिष्ट, मधु जैन आदि भाजपा कार्यकर्ता एवं रामनारायण राज्य निदेशक खादी ग्रामोद्योग सोमपाल सिंह अध्यक्ष खादी फेडरेशन मंत्री प्रवीण डबराल स्टोर व्यवस्थापक संजय तोमर आदि उपस्थित रहे।

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: