Breaking News

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी को 48 साल हो गए हैं

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी को 48 साल हो गए हैं

 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी को 48 साल हो गए हैं. अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी 3 जून 1973 को हुई थी. इस खास मौके पर सोशल मीडिया के जरिए सेलेब्स और फैंस जया बच्चन और अमिताभ को शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं. अमिताभ और जया बच्चन की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे बेमिसाल जोड़ियों में से एक मानी जाती है. कई खास मौकों पर अमिताभ बच्चन परिवार के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं.

 

शादी की 48वीं सालगिरह पर अमिताभ बच्चन ने अपनी शादी की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर शादी के फेरों के दौरान की है. तस्वीर में जया बच्चन रेड कलर के शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं और बिग बी ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी हुई है. इस तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, ‘3 जून, 1973, शादी की सालागिरह पर आपकी दुआओं और बधाइयों के लिए धन्यवाद.’ अमिताभ के इस पोस्ट पर सेलेब्स उन्हें विश कर रहे हैं.

 

Read Also  अनुष्का और विराट ने कोविड पीड़ितों के लिए 11 करोड़ रूपये जुटाए

बता दें कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ( ने साथ में बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं. अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने पहली बार फिल्म ‘बंसी बिरजू’ में काम किया था, जो साल 1972 में रिलीज हुई थी. इसके बाद अमिताभ के साथ जया ने ‘जंजीर’ में काम किया और ये मूवी हिट साबित हुई. दोनों अभिमान, चुपके चुपके और शोले जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. अमिताभ और जया की मुलाकात पहली बार फिल्म गुड्डी के सेट पर हुई थी. इस फिल्म में पहले बिग बी को साइन किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें रिप्लेस कर दिया गया था. फिल्म जंजीर के बाद दोनों के बीच प्यार हुआ और शादी हो गई.

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: