August 04, 2021

Breaking News
COVID 19 ALERT Middle 468×60

अग्निकांड से प्रभावित सभी 5 दुकानदारों को उचित मुआवजा देने के निर्देश

अग्निकांड से प्रभावित सभी 5 दुकानदारों को उचित मुआवजा देने के निर्देश

ऋषिकेश: हरिद्वार रोड स्थित कोयल घाटी के पास स्थित नवीन मंडी के बाहर लगे ट्रांसफार्मर में शॉर्टसर्किट होने से बुधवार तड़के पांच दुकान जलकर खाक हो गई। आग लगने से दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने उप जिलाधिकारी को अग्निकांड से प्रभावित सभी 5 दुकानदारों को उचित मुआवजा देने की बात कही।

बुधवार तड़के 1 बजे नवीन सब्जी मंडी के बाहर ट्रांसफार्मर पर शॉर्ट सर्किट होने से 5 दुकानों में आग लग गई जिनमें महेंद्र कुमार मद्धेशिया, आकाश मद्धेशिया, बादल जायसवाल, राशिद  और इरफान की पान भंडार, फलों की दुकान सहित एक फुटकर की दुकान थी।अग्निशमन टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।इससे पहले पांचों दुकानों का सामान आग में जलकर राख हो गया जिससे आसपास अफरा-तफरी का माहौल मच गया। मौके पर विधानसभा अध्यक्ष ने पहुंचकर  प्रभावित दुकानदारों से मिलकर पूरी जानकारी प्राप्त की।इस दौरान श्री अग्रवाल ने आग लगने से होने वाली हानि के बारे में भी जानकारी ली।

विधानसभा अध्यक्ष ने मौके पर ही उप जिलाधिकारी को दूरभाष पर प्रभावित दुकानदारों की हानि का निरीक्षण कर उचित मुआवजा देने की बात कही।वही श्री अग्रवाल ने विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता को अग्निकांड मामले की जांच के निर्देश दिए। इस अवसर पर नगर निगम पार्षद शिव कुमार गौतम, मंडी समिति के अध्यक्ष कुलदीप शर्मा, गिरीश छाबड़ा, विनोद जयसवाल, दीपक भारद्वाज, सुमित पवार, विवेक तिवारी, चंद्रभान, ऋषि जयसवाल, मनदीप, वरुण सैनी, सुनील कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: