Breaking News

अहमदाबाद में उमड़ी सैकड़ों महिला श्रद्धालुओं की भीड़

अहमदाबाद में  उमड़ी सैकड़ों महिला श्रद्धालुओं की भीड़

कोरोना संक्रमण की समाप्ति के लिए एक धार्मिक आयोजन के लिए जिले के एक गांव में बड़ी संख्या में महिलाएं एकत्र हुईं. पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बुधवार को बताया कि ग्राम प्रधान सहित 23 लोगों को कोविड नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. तीन मई को सानंद तालुका के नवापुरा गांव के इस वीडियो में करीब 500 महिलाओं को एक मंदिर के चक्कर लगाते हुखा जा रहा है. सबने हाथों में पानी का पात्र पकड़ा हुआ है. वीडियो में कुछ पुरुष पानी का पात्र स्वयं लेते और उसे मंदिर में खाली करते दिख रहे हैं.

अहमदाबाद ग्रामीण पुलिस ने बताया कि कार्रवाई करते हुए 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि ग्रामीणों ने इस धारणा के चलते आयोजन किया कि बलियादेव मंदिर में जल चढ़ाने से कोरोना वायरस खत्म हो जाएगा.कोरोना के नए मामले 3 लाख 82 हजार पार

Read Also  Beijing accuses NATO of exaggerating China Threat Theory

देश में कोरोना की सुनामी जमकर कहर बरपा रही है. बीते दिन एक दिन सबसे ज्यादा मौत का आंकड़ा सामने आया है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में 382,315 नए कोरोना केस आए और 3780 संक्रमितों की जान चली गई है. हालांकि 3,38,439 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं. देश में एक मई को रिकॉर्ड 3689 संक्रमितों की मौत हुई थी.

 

देश में 16 जनवरी से कोरोना का टीका लगाए जाने के अभियान की शुरुआत हुई थी. 4 मई तक देशभर में 16 करोड़ 4 लाख 94 हजार 188 कोरोना डोज दिए जा चुके हैं. बीते दिन 14 लाख 84 हजार 989 टीके लगे. 1 अप्रैल से 45 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीका लगाने के दूसरे चरण का अभियान शुरू हुआ था. अब 1 मई से 18 से ऊपर के लोगों को भी टीका लगाया जा रहा है.

Source

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: