Doonitedदेहरादून: मिस्टर एंड मिस यूके 2020 का ग्रैंड फिनाले आयोजितNews
Breaking News

देहरादून: मिस्टर एंड मिस यूके 2020 का ग्रैंड फिनाले आयोजित

देहरादून: मिस्टर एंड मिस यूके 2020 का ग्रैंड फिनाले आयोजित
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

देहरादून,  हिमालयन बज ने आज होटल सॉलिटेयर में मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड 2020 का ग्रैंड फिनाले आयोजित किया। कार्यक्रम स्पोर्ट्सफिट बाय एमएस धोनी के सहयोग से आयोजित किया गया था। सुबोध उनियाल ने मिस्टर उत्तराखंड 2020 का खिताब जीता, जबकि मोनल राज बिष्ट को मिस उत्तराखंड 2020 के खिताब से नवाजा गया। कशिश चोपड़ा और अविन त्यागी पहले रनर अप रहे जबकि तृप्ति डबराल और रोहन राजा को सेकिंड रनर अप पोजीशन से सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर कई उप शीर्षक विजेताओं की भी घोषणा की गई। नरेश बिष्ट को फेस ऑफ उत्तराखंड के खिताब से नवाजा गया। सृष्टि बिष्ट को मिस बॉलीवुड के खिताब से नवाजा गया जबकि कामाक्षी कपिल को मिस फैशन आइकन के खिताब से नवाजा गया। तृप्ति डबराल को मिस पॉपुलर, चेरी सक्सेना को मिस रैंप वॉक, कशिश चोपड़ा को मिस मीडिया चॉइस के खिताब से नवाजा गया, जबकि आंचल को मिस फोटोजेनिक के खिताब से नवाजा गया।

एविन त्यागी को मिस्टर बॉलीवुड का खिताब दिया गया, जबकि सक्षम नेगी को मिस्टर पॉपुलर का खिताब दिया गया। तनिष्क राय को मिस्टर रैंप वॉक का खिताब दिया गया, असद हसन खान को मिस्टर इंटेलेक्चुअल, सुबोध उनियाल को मिस्टर फोटोजेनिक, जबकि नील रावत को मिस्टर डैशिंग का पुरस्कार दिया गया। फाउंडर इंडिया कल्ट लाइफस्टाइल फैशन वीक और उद्यमी आकाश गुप्ता, मिस्टर अर्थ अभिषेक कपूर एवं एचओडी-फैशन डिजाइन देव भूमि इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन डिजाइन दीपा आर्या कार्यक्रम के निर्णायकगण के रूप में मौजूद रहे। इस अवसर पर गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में सोनिआ आनंद उपस्थित रहीं।

उत्तराखंड के साथ-साथ दिल्ली और मुंबई जैसे अन्य शहरों से प्रतियोगियों ने सक्रिय रूप से भाग लिया। सभी भाग लेने वाले प्रतियोगियों को फैशन उद्योग के पेशेवरों द्वारा 7-दिवसीय व्यापक प्रशिक्षण मिला। कई उप प्रतियोगिताओं में भाग लेने के बाद प्रतिभागियों ने कार्यक्रम के दौरान मिस्टर उत्तराखंड और मिस उत्तराखंड 2020 के खिताब के लिए एक-दूसरे से मुकाबला किया। इस अवसर पर निर्देशक हिमालयन बज गौरव सिंह ने कहा, “मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड सिर्फ एक यादृच्छिक प्रतियोगिता नहीं है, बल्कि यह हमारे उत्तराखंडियों को उनकी जड़ों से जोड़ने का एक प्रयास है। आज उभरे विजेता हमारे राज्य उत्तराखंड की समृद्ध संस्कृति और विरासत को बढ़ावा देने और संरक्षित करने में मदद करेंगे।”

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: