August 01, 2021

Breaking News
COVID 19 ALERT Middle 468×60

स्वास्थ्य मंत्री का श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र में हुआ जबरदस्त स्वागत

स्वास्थ्य मंत्री का श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र में हुआ जबरदस्त स्वागत



राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार अपनी विधानसभा क्षेत्र पहुंचे डा. धन सिंह रावत का जोरदार स्वागत हुआ। क्षेत्र आगमन पर स्थानीय जनता और कार्यकर्ताओं ने अपने लोकप्रिय नेता की अगवानी में पलक पावड़े बिछा दिए।

श्रीनगर, खिर्सू और पैठाणी में क्षेत्र भ्रमण के दौरान डॉ रावत का जगह जगह स्थानीय लोगों ने स्वागत किया। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी उनका फूल-मालाओं से स्वागत कर जमकर नारेबाजी की। ग्रामीणों और पार्टी कार्यकर्ताओं के अपार समर्थन मिलने पर डॉ रावत ने खुशी जताई।

श्रीनगर से विधायक और राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री डा. धन सिंह रावत का  विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे पर स्थानीय जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त स्वागत किया। कैबिनेट मंत्री बनने के बाद  डॉ धन सिंह रावत पहली बार अपनी विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। श्रीनगर के बाद  खिर्सू पहुचने पर  ग्रामीणों ने अपने लोकप्रिय नेता के स्वागत सत्कार में पलक पावड़े बिछा दिए। इस दौरान महिलाओं, युवाओं और बुजुर्गों ने फूल मालाओं से कैबिनेट मंत्री का स्वागत किया।

Read Also  राज्य खाद्यान्न योजना के अंतर्गत कोविड-19 महामारी के चलते विशेष सहायता दी जायेगी: मुख्यमंत्री

पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनके समर्थन में जमकर नारेबाजी की। क्षेत्र भ्रमण के दौरान जगह-जगह डा. रावत का स्थानीय लोगों ने स्वागत किया और उन्हें कैबिनेट मंत्री बनने की शुभकामनाएं दी। पैठाणी पहुचने पर डॉ रावत का पारंपरिक बाद्य यंत्रों के साथ क्षेत्रीय जनता ने स्वागत किया।

स्थानीय जनता और कार्यकर्ताओं का अपार सहयोग मिलने पर डा. धन सिंह रावत गदगद नजर आये। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी और विभिन्न मोर्चाओं के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों सहित देवतुल्य जनता द्वारा मिले प्यार और अपार समर्थन के लिए मैं दिल की गहराई से धन्यवाद करता हूँ। आप सबका सहयोग एक नई उर्जा का संचार करता है।

मैं आप सब को विश्वास दिलाता हूँ कि श्रीनगर विधानसभा के विकास में कोई कसर नही छोड़ी जायेगी, जहाँ तक संभव होगा हर विकास कार्य को प्राथमिकता के साथ किया जायेगा। मेरा लक्ष्य श्रीनगर विधानसभा को न सिर्फ राज्य बल्कि देश की सबसे विकसित विधानसभा बनाना है।

Read Also  फर्जी चाइनीज एप ‘99 लॉटरी’ का खुलासा, 5 दिन में ट्रांसफर हुए 1 करोड़ रु

श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित स्वागत समारोह में एबीवीपी, व्यापार सभा, सैनिक प्रकोष्ठ, भाजयुमो, आशा कार्यकत्री, महिला मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा, नगरपालिका सभासद, श्रीनगर एवं  खिर्सू मंडल कार्यकारिणी के समस्त पदाधिकारियों ने पुष्पाहार पहनाकर कैबिनेट मंत्री डॉ रावत का भव्य स्वागत किया।

इस अवसर पर पार्टी पदाधिकारियों ने  डा. धन सिंह रावत की जमकर प्रशंसा की और कह की डॉ रावत के नेतृत्व में श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र का चहुमुखी विकास हुआ है। उनके मार्गदर्शन में कई महत्वपूर्ण योजनाओं का लाभ क्षेत्र की जनता को मिला। इसके साथ ही उन्होंने राज्य सरकार में मिली जिम्मेदारियों का बखूबी निवर्हन किया।  

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: