जम्मू-कश्मीर में सभी के साथ अच्छे संबंध चाहते है | Doonited.India

August 26, 2019

Breaking News

जम्मू-कश्मीर में सभी के साथ अच्छे संबंध चाहते है

जम्मू-कश्मीर में सभी के साथ अच्छे संबंध चाहते है
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जम्मू-कश्मीर में एहतियात के तौर पर सेना की तैनाती की गई है

थल सेना अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने फिर कहा कि सेना किसी भी तरह की परिस्थिति के लिए तैयार है। साथ ही उन्होंने कहा कि एहतियात के तौर पर सेना की तैनाती की गई है। और इसे लेकर किसी तरह की चिंता करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि हम जम्मू-कश्मीर में सभी के साथ अच्छे संबंध चाहते है।

Army Chief General Bipin Rawat on Tuesday said the deployment of troops by Pakistan along the Line of Control (LoC) is more of a “precautionary measure”, adding that one shouldn’t get “too concerned” about it. 

“If the adversary wants to activate the LoC, that is his choice. Everybody does precautionary deployments; we should not get too concerned about it. As far as the Army and other services are concerned, we have to be always prepared”

 

5 जिलों में रात में पाबंदिया जारी रहेंगी, कश्मीर के 9 जिलों में दी गयी ढील

जम्मू-कश्मीर के 5 जिलों में प्रतिबंध पूरी तरह से हटा दिया गया है। हालांकि 5 जिलों में रात में पाबंदिया जारी रहेंगी। कश्मीर के 9 जिलों में भी ढील दी गयी है। श्रीनगर में बनाए टेलीफॉन बूथों पर एक दिन में पांच हजार से अधिक कॉल किए गए।

कश्‍मीर डिवीजन में टेलीफोन पर संपर्क के लिए 300 से अधिक सार्वजनिक केन्‍द्र बनाएं गए है। राज्य के अलग अलग हिस्सों की स्थिति के अनुसार प्रशासन कदम उठा रहा है। जहां एक तरफ कानून और व्यवस्था को बनाये रखने के लिए हर संभव कदम उठाये गये है, वही स्थानीय लोगों की जरूरतो का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Post source : agencies

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: