Doonited News & Media Servicesपंजाब: पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 19 की मौतDoonited.India
Breaking News

पंजाब: पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 19 की मौत

पंजाब: पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 19 की मौत
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पंजाब में गुरुदासपुर जिले की बटाला में एक पटाखा कारखाने में विस्फोट, 19 लोगों की मौत, कई घायल, राहत और बचाव कार्य जारी, कई लोगों के फंसे होने की आशंका.

पंजाब में गुरदासपुर जिले के बटाला में बुधवार को एक पटाखा फैक्टरी में विस्फोट होने से 19 लोगों की मौत हो गई। पंजाब पुलिस ने बताया कि मलबे में अनेक लोगों के फंसे होने की आशंका है और राहत अभियान जारी है।
अधिकारियों के मुताबिक शाम करीब चार बजे रिहायशी क्षेत्र में स्थित पटाखा कारखाने में विस्फोट हुआ। पुलिस ने बताया कि विस्फोट में कम से कम 19 लोगों की मौत हुई है, जिनमें अधिकतर मजदूर शामिल हैं। विस्फोट इतना भीषण था कि आसपास की कुछ इमारतें भी नष्ट हो गईं। राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द और उपराष्ट्रपति ने घटना में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने घटना में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि राहत अभियान जारी है। जिला उपायुक्त और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राहत अभियान का नेतृत्व कर रहे हैं।’’ गुरदासपुर से सांसद सनी देओल ने भी घटना पर दुख व्यक्त किया है। देओल ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘बटाला में फैक्टरी में विस्फोट की खबर सुनकर दुख पहुंचा है।

एनडीआरएफ और जिला प्रशासन की टीम राहत अभियान के लिए पहुंच गई हैं।’’ राहत अभियान में राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) और राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीम लगाई गई हैं। जिला प्रशासन और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Advertisements

Post source : agency

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: