रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR :CBIDoonited News + Positive News
Breaking News

रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR :CBI

रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR :CBI
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई ने गुरुवार को रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इसमें इंद्रजीत चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, रिया चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, सैम्युअल मिरांडा, श्रुति मोदी के नाम शामिल हैं। इससे पहले सीबीआई ने कहा था, ‘भारत सरकार की तरफ से नोटिफिकेशन पाने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई केस दर्ज करने की प्रक्रिया में है। हम इसको लेकर बिहार पुलिस के संपर्क में भी हैं।’

एजेंसी के मुताबिक बिहार पुलिस से टच में रहने के साथ सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। उनका कहना है कि पटना में सुशांत के पिता ने एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। सीबीआई ऑफिशियल के मुताबिक यह FIR जल्द ही एजेंसी वेबसाइट पर अपलोड भी कर दी जाएगी। यह वही सीबीआई स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम है जिसने विजय माल्या के बैंक फ्रॉड और ऑगस्टावेस्टलैंड केस हैंडल किया है।



महाराष्ट्र सरकार ने केस सीबीआई को देने पर आपत्ति जताई थी। सरकार का कहना था कि सुशांत के केस को पॉलिटिकल रूप दिया जा रहा है, क्योंकि बिहार में इलेक्शन आने वाले हैं। इसके अलावा सरकार का कहना था कि बिहार पुलिस को केस में जांच करने की अनुमति नहीं है। कल सुप्रीम कोर्ट में केस की सुनावई हुई थी।

केंद्र सरकार ने न्यायालय को सूचित किया था कि उसने इस मामले को सीबीआई को सौंपने की बिहार सरकार की सिफारिश स्वीकार कर ली है। जस्टिस ऋषिकेष राय की एकल पीठ ने महाराष्ट्र और बिहार सरकार के साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह को निर्देश दिया था कि वे अभिनेत्री रिया चक्रवती की याचिका पर तीन दिन के भीतर जवाब दाखिल करें।



Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Post source : ANI

Related posts

%d bloggers like this: