Be Positive Be Unitedभाजपा प्रशिक्षण वर्ग की कार्ययोजना को दिया गया अंतिम रूपDoonited News is Positive News
Breaking News

भाजपा प्रशिक्षण वर्ग की कार्ययोजना को दिया गया अंतिम रूप

भाजपा प्रशिक्षण वर्ग की कार्ययोजना को दिया गया अंतिम रूप
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.



भारतीय जनता पार्टी, मसूरी विधानसभा क्षेत्र के श्रीदेव सुमन नगर मण्डल द्वारा आयोजित मण्डल प्रशिक्षण वर्ग की कार्ययोजना बैठक का आयोजन देहरादून के राजपुर रोड स्थित सनराइज होटल में किया गया। पार्टी की बैठक का मुख्य उद्देश्य आगामी 28 अक्टूबर से होने वाले प्रशिक्षण वर्ग की व्यवस्थाओं के प्रारुप को अंतिम रुप देना था।


बैठक को सम्बोधित करते हुए विधायक जोशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे अधिक सदस्यों वाली राजनीतिक पार्टी है और भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता प्रशिक्षित है। उन्होंने कहा कि यहां प्रशिक्षण का अर्थ यह है कि हम अपने विचार परिवार के आदर्शो को सुदृढ़ करने के साथ-साथ अपनी कार्यपद्धति एवं व्यक्तित्व विकास पर भी ध्यान दें।




उन्होनें कहा कि आज के समय में सोशल मीडिया का विशेष महत्व है, अतः हम सबकों सोशल मीडिया के इस्तेमाल को भी बारिकी से जानना चाहिए। उन्होनें आम आदमी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव के नजदीक आते ही आप पार्टी उत्तराखण्ड की ओर बढ़ रही है जबकि लाकडाउन के दौरान उन्हें राज्य के किसी भी प्रभावित व्यक्ति की चिंता न रही। उन्होनें कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दलों पर कोरोना काल में जनता सहयोग न करने का आरोप भी लगाया।


         प्रशिक्षण प्रमुख एवं दर्जाप्राप्त राज्यमंत्री रवीन्द्र कटारिया ने बताया कि 28 अक्टूबर से 10 नवम्बर तक प्रदेश भर में दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग आयोजित किये जा रहे हैं। उन्होनें सभी पार्टी पदाधिकारियों से प्रशिक्षण वर्ग में शत प्रतिशत उपस्थिति का आहवान किया। इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, महानगर महामंत्री रतन सिंह चैहान, महामंत्री सुरेन्द्र राणा, राकेश जोशी, आरएस परिहार, निरंजन डोभाल, मण्डल प्रभारी अनंत सागर, मसूरी विधानसभा पालक ओमवीर सिंह राघव, भाजपा नेता अभिमन्यु कुमार सहित मण्डल पदाधिकारी एवं पार्षद उपस्थित रहे।



Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: