Be Positive Be Unitedमसूरी में चल रही ‘द कश्मीर फाइल्स’ की शूटिंग, तीन दिग्गज अभिनेता एक साथ आएंगे नजरDoonited News is Positive News
Breaking News

मसूरी में चल रही ‘द कश्मीर फाइल्स’ की शूटिंग, तीन दिग्गज अभिनेता एक साथ आएंगे नजर

मसूरी में चल रही ‘द कश्मीर फाइल्स’ की शूटिंग, तीन दिग्गज अभिनेता एक साथ आएंगे नजर
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मसूरी: पहाड़ों की रानी मसूरी में ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म की शूटिंग बुधवार को भी जारी रही। फिल्म की शूटिंग मसूरी के विभिन्न क्षेत्रों में चल रही है। बुधवार को मसूरी के पिक्चर पैलेस चैक पर शूटिंग सुबह सात बजे से शुरू हुई। जहां पर कश्मीरियों द्वारा आंदोलन का सीन फिल्माया गया।

मसूरी के तिलक मेमोरियल लाइब्रेरी को कश्यप कला केंद्र गुरु बाजार श्रीनगर दर्शाया गया। जहां पर आंदोलनकारियों द्वारा मुख्य गेट पर नारेबाजी की जाती है। शूटिंग के दौरान भगवान शिव के पोस्टर को आग लगाई गई। फिल्म शूटिंग में साई मांदिर के मुख्य सड़क पर कोर्ट के बाहर का सीन को दर्शाया गया। जहां पर एक व्यक्ति को गोली लगती है और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर और पुनीत इस्सर एक वीआईपी कार से आते हैं, और घटनास्थल का जायजा लेते हैं। वहीं, शूटिंग को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखा गया। सुबह से ही शूटिंग स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई।

जिस को व्यवस्थित करने के लिए शूटिंग यूनिट को खासी मशक्कत करनी पड़ी। मसूरी में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर और पुनीत इस्सर की एक झलक देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ देखी गई। वहीं, अभिनेताओं ने लोगों का दूर से ही अभिवादन स्वीकार किया। शूटिंग के लिए पहुचे तीनों अभिनेता मसूरी की गुनगुनी धूप में आपस में गुफ्तगू करते हुए भी नजर आए।

वहीं, फ्रेंडस कॉर्नर में आमलेट का स्वाद चखा। शूटिंग के दौरान मिले कुछ फुर्सत में तीनों अभिनेता मसूरी की आबोहवा व प्राकृतिक सौंदर्य को लेकर बात करते हुए नजर आए। मसूरी के गांधी चैक को कश्मीर के लाल चैक का सेट बनाया गया है। जहां पर शूटिंग होनी है। ऐसे में सुरक्षा की दृष्टि को लेकर पुलिस भी काफी सतर्क है। मसूरी प्रशासन और पुलिस द्वारा शूटिंग यूनिट से आग्रह किया गया है कि वह स्थानीय लोगों का भी विशेष तौर पर ध्यान रखें। जिससे उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत न हो।




Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: