August 05, 2021

Breaking News
COVID 19 ALERT Middle 468×60

कोरोना योधाओ को भेंट किए फेस शील्ड और मास्क

कोरोना योधाओ को भेंट किए फेस शील्ड और मास्क

ऋषिकेश: कोरोना संकट के दौरान कई सामाजिक संस्थाएं अपने-अपने तरीके से प्रशासन व सरकार की मदद करने के लिए आगे आ रही हैं। रोटरी ऋषिकेश सेंट्रल भी कोरोना से जंग लड़ रहे लोगों की लगातार मदद कर रहा है। महापौर अनिता ममगाई के आग्रह पर क्लब की ओर से नगर निगम प्रांगण में निगम के स्वच्छता प्रहरियों को फेस शील्ड बांटे गये।

नगर निगम प्रांगण में क्लब सदस्यों के साथ पहुंचे क्लब अध्यक्ष हितेंद्र पंवार ने महापौर से भेंटकर उन्हें 100 फेस शील्ड और मास्क भेंट किये। इस अवसर पर महापौर ने क्लब सदस्यों का आभार जताते हुए कहा कि कोरोना योद्वाओं के ड्यूटी के दौरान फेस शील्ड मास्क बेहद जरूरी साबित होगा। जिसका इस्तेमाल कर वह खुद को सुरक्षित रख सकेंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना को हराने के लिए स्वास्थ्यकर्मी व पुलिसकर्मी की भांति ही निगम के स्वच्छता प्रहरी फ्रंट लाइन पर काम कर रहे हैं। निगम इनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रख रहा हैं, लेकिन शहर के सामाजिक संगठनों का भी दायित्व बनता है कि आगे आकर हर संभव मदद करें।

महापौर ने कहा कोरोना कि यह दूसरी लहर पहले से ज्यादा खतरनाक है। इस विपरीत परिस्थितियों में भी निगम पूरे साहस और सर्मपण के साथ नागरिकों को हर संभव सुविधा प्रदान करने के लिए मुस्तैद है। उन्होंने कहा कि नगर निगम के कर्मचारी दिन रात नागरिकों की सेवा में लगे हुए हैं। प्रशासन से सहयोग करने की अपील की.क्लब अध्यक्ष हितेंद्र पंवार ने बताया कि मेयर द्वारा स्वच्छता प्रहरियों के लिए फेस शील्ड का आग्रह किया गया था। जिसे पूरा कर दिया गया। उन्होंने बताया कि कोराना के खिलाफ जंग में क्लब आगे भी निगम और स्थानीय प्रशासन को पूर्ण सहयोग करता रहेगा।

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: