Breaking News

प्रोड्यूसर एकता कपूर की उड़ गई हवाइयां

प्रोड्यूसर एकता कपूर की उड़ गई हवाइयां

प्रोड्यूसर एकता कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. एकता अपने सस्पेंस और जादुई शक्तियों वाले शोज के लिए जानी जाती हैं. एकता ने अब एक ऐसा वीडियो देखा है, जिसने उनकी नींद उड़ा दी. ये किसी टीवी सीरियल का सीन नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर वायर हो रहा एक वीडियो है. एकता कपूर ही नहीं ये वीडियो कई और लोगों की भी नींद उड़ा रहा है. एकता ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. 

 

एकता कपूर ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘ये वीडियो उनके लिए काफी ज्यादा डरावना है जो अकेले सोते हैं. यह वीडियो हजारीबाग झारखंड का है. अब ये वीडियो खूब चर्चा में हैं. वीडियो में एक अजीब सी चीज सड़क पर चलती नजर आ रही है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को देखें.’ 30 सेकंड के इस वीडियो को देखकर लोगों के पसीने छूट रहे हैं.

 

Read Also  द कपिल शर्मा शो नए अंदाज में आने वाला है

इस वीडियो की बात करें तो ये हजारीबाग जिले के कटकमसांडी-चतरा रोड का है, जहां ये अजीब सी चीज कैमरे में कैद हुई है. लोग इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए हैं. सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि ये क्या है? कोई इसे भूत कह रहा है तो कोई एलियन. हालांकि ये क्या है इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

 

वैसे, प्रोड्यूसर एकता कपूर  के कई डेली सोप में इस तरह की चीजें नजर आती हैं. ‘नागिन’ और ‘चुड़ैल’ उनके दो पॉपुलर शो हैं. बता दें, एकता के शो ‘नागिन’ सीजन 6 आने वाला है. पहले खबर आई थी कि इस शो के लिए रुबीना दिलैक को अप्रोच किया जा रहा है, लेकिन अब सामने आ रही अपडेट के अनुसार नियि फतनानी को साइन किया गया है.

Post source : Zee

Related posts

Leave a Reply

%d bloggers like this: