आठ जोड़े परिणय सूत्र में बंधे, स्पीकर अग्रवाल ने 10-10 हजार रु देने की घोषणा की | Doonited News
Breaking News

आठ जोड़े परिणय सूत्र में बंधे, स्पीकर अग्रवाल ने 10-10 हजार रु देने की घोषणा की

आठ जोड़े परिणय सूत्र में बंधे, स्पीकर अग्रवाल ने 10-10 हजार रु देने की घोषणा की
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.



बालाजी सेवा समिति के तत्वावधान में आज देहरादून के एक स्थानीय वेडिंग पॉइंट पर आठ सामूहिक नव दंपतियों के विवाह संपन्न किए गए। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित हुए विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने प्रत्येक नव दंपति को विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से 10-10 हजार रुपये देने की घोषणा की।


     इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि सामूहिक रूप से कन्या का विवाह कराना अत्यंत पुण्य का कार्य है उन्होंने कहा है कि ऐसे विवाह संपन्न कराने से जहां लोगों की आर्थिक रूप से बचत होती है वही सहयोगिता का भाव का भी प्रकटीकरण होता है।


श्री अग्रवाल ने कहा कि सक्षम समाज को निर्बल दुर्बल, वंचित एवं गरीब समुदाय को सहयोग कर उन्हें मुख्यधारा से जोड़ने का काम करना चाहिए। श्री अग्रवाल ने कहा कि श्री बालाजी सेवा समिति द्वारा प्रत्येक वर्ष इस प्रकार का आयोजन कराना सराहनीय पहल है। इस अवसर पर राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, नगर निगम के महापौर सुनील उनियाल गामा, कैबिनेट मंत्री स्तर  विश्वास डाबर ने भी नव दंपतियों को अपनी शुभकामनाएं देकर आशीर्वाद दिया।

Read Also  Suhasini Mulay: I met my husband at the age of 59 on the Internet

इस अवसर पर पुनीत मित्तल, श्रवण वर्मा, समिति के अध्यक्ष अखिलेश अग्रवाल, आरसी गोयल, योगेंद्र वर्मा, मनोज खंडेलवाल, दीपक अग्रवाल, ओपी गुप्ता, चंद्रेश अरोड़ा, अविनाश अग्रवाल, कविता अग्रवाल, कविता खंडेलवाल, मनमोहन लखेड़ा, सिद्धार्थ बंसल आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन भाजपा के वरिष्ठ नेता सचिन गुप्ता ने किया ।




Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: