August 05, 2021

Breaking News
COVID 19 ALERT Middle 468×60

भारी बारिश से लंढौर लक्ष्मणपुरी व हुसैन गंज में पुश्ते गिरे

भारी बारिश से लंढौर लक्ष्मणपुरी व हुसैन गंज में पुश्ते गिरे


मसूरी: पर्यटन नगरी में लगातार चैथे दिन भी मूसलाधार बारिश होती रही जिससे कई स्थानों पर पुश्ता गिरने व रोड पर मलबा आने से परेशानियों का सामना करना पड़ा।

भारी बारिश के कारण छावनी परिषद लंढौर के लक्ष्मण पुरी गुरूद्वारे के समीप पुश्ता ढह गया जिससे गुरूद्वारे से लक्ष्मण पुरी जाने वाला पैदल मार्ग बाधित हो गया किसी तरह पत्थर आदि हटाकर रास्ता पैदल चलने वालों के लिए खोला गया। 

वहीं दूसरी ओर हुसैन गंज में भी एक पुश्ता ढह गया जिससे हुसैन गंज के निचले इलाके में रहने वालों के लिए खतरा पैदा हो गया व रोड के नीचे से पुश्ता ढहने से रोड हवा में लटक गई। लेकिन जानमाल को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

पर्यटन नगरी में गत चार दिनों से हो रही मूसला धार बारिश से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है व कई मार्गो पर मलवा आने से आने जाने में परेशानी हो रही है।

Read Also  सफाई कर्मचारियों को दी जाने वाली सुविधाओं को लागू करने में लापरवाही न बरतेः आयोग अध्यक्ष

भारी बारिश के चलते लोगों के घरों की छतें भी टपकने लगी है जिससे लोगों को घरों में टपकते पानी को रोकने के लिए बर्तन लगाने पड़ रहे हंै।

वहीं दूसरी ओर लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी के इंदिरा भवन में बन रही नई बिल्डिंग का पुश्ता ढग गया जिसके साथ पेड़ भी गिर गया जिस पर एनएच विभाग के माध्यम से जेसीबी ने रास्ता खोला व पेड़ को हटाया गया।

साथ ही लंढौर खलगी पंप के समीप भी पुश्ता दरक गया जिससे खटटा पानी जाने वाला मार्ग बाधित हो गया है। इसके साथ ही कई अन्य क्षेत्रों में भी बरसात से नुकसान हुआ है।

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: