September 25, 2021

Breaking News

बलवीर रोड पर खोदी गई पाइप लाइन का निरीक्षण करते जिलाधिकारी

बलवीर रोड पर खोदी गई पाइप लाइन का निरीक्षण करते जिलाधिकारी

देहरादून: जिलाधिकारी ने बलवीर रोड पर खोदी गई पाइप लाइन का निरीक्षण किया। यहां पर स्मार्ट सिटी परियोजना द्वारा पेयजल पाईप लाईन हेतु रोड को खोदा गया है। जिससे दुर्घटनाऐं हो रही है।

क्षेत्रीय वासियों द्वारा जिलाधिकारी का ध्यान इस ओर आकृष्ठ करते हुए बताया कि बलवीर रोड में जगह-जगह पर सड़क में कई स्थानों पर पेयजल लाईन डालने हेतु सड़क खोदी गई है, तथा किस विभाग द्वारा निर्माण कार्य किया जा रहा है। 

इसके सम्बन्ध में सम्बन्धित विभाग/कार्यदाई संस्था का पूर्ण विवरण टेलीफोन आदि वोर्ड लगाया जाए ताकि क्षेत्रवासी सम्बन्धित विभाग को शिकायत/सूझाव दे सकें। इस पर जिलाधिकारी ने क्षेत्रीय  लोगों को आश्वस्त किया कि कार्यादाई संस्था द्वारा बिना अनुमति के यदि सड़क खोदी गई है और उससे दुर्घटनाऐं हो रही है तो सम्बन्धित के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।

जिलाधिकारी ने साथ में चल रहे स्मार्ट सिटी परियोजना के अधिकारियों एवं कार्यदाई संस्था के कार्यों पर नाराजगी जताई तथा सड़क खोदे जाने की अनुमति एवं दुर्घटना में घायल लोगों के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की लापरवाही कतई क्षम्य नहीं होगीं। उन्होंने कार्यदाई संस्था को तत्काल कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए।

Read Also  महावीर जैन कन्या इंटर कॉलेज में मुफ्त वैक्सीन कैंप आयोजित

जिलाधिकारी के भ्रमण के दौरान स्मार्ट सिटी परियोजना के वित्त नियन्त्रक अभिषेक आनंद, एजीएम जे. एस. चौहान, श्रीराम उनियाल, ट्रेफिक पुलिस व सम्बन्धित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: