Doonited News & Media Servicesश्री दिलीप जावलकर ने मण्डल मुख्यालय पौड़ी में ध्वजारोहण कर प्रदेशवासियों को स्वतन्त्रता दिवस की बधाई दी।Doonited.India
Breaking News

श्री दिलीप जावलकर ने मण्डल मुख्यालय पौड़ी में ध्वजारोहण कर प्रदेशवासियों को स्वतन्त्रता दिवस की बधाई दी।

श्री दिलीप जावलकर ने मण्डल मुख्यालय पौड़ी में ध्वजारोहण कर प्रदेशवासियों को स्वतन्त्रता दिवस की बधाई दी।
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

गढ़वाल आयुक्त श्री दिलीप जावलकर ने 73वें स्वतन्त्रता दिवस के अवसर पर मण्डल मुख्यालय पौड़ी में ध्वजारोहण कर प्रदेशवासियों को स्वतन्त्रता दिवस की बधाई दी। उन्हांेने ध्वजारोहण के उपरान्त कार्यालय परिसर में देवदार का वृक्ष लगाकर पर्यावरण को संरक्षित रखने का भी संदेश दिया।

कार्यक्रम में संबोधित करते हुए आयुक्त, श्री जावलकर ने कहा कि इस पावन पर्व पर हमें अपनी जिम्मेदारियों एवं दायित्वों का निर्वहन कर्मठता एवं ईमानदारी से सम्पादित करने का भी संकल्प लेना होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास में सभी को योगदान देना होगा। विशेषकर राज्य के सुदूरवर्ती क्षेत्रों की खूशहाली के लिये भी हमें संकल्प लेना होगा। अपनी कर्तव्यनिष्ठा से ही जनता का विश्वास प्राप्त करने में हम सफल हो सकते हैं।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए अधिक से अधिक स्थानीय लोगों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने हेतु औद्यानिकी एवं कृषि के क्षेत्र में बेहतर कार्य किये जाने की जरूरत है। इस दिशा में सम्बन्धित अधिकारियों को समन्वय के साथ योजनाओं के क्रियान्वयन पर ध्यान देना चाहिए। उन्हांेने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हम सभी संकल्पबद्ध होकर लगन एवं ईमानदारी से कार्य करते हुए अपने कत्र्तव्यों का निर्वहन कर जनसमस्याओं के निराकरण पर ध्यान दें।

इस अवसर पर मुख्य प्रशासनिक अधिकारी नेत्र सिह रावत, प्रशासनिक अधिकारी प्रथम राकेश रावत, प्रशासनिक अधिकारी धर्म सिह रावत, एसआई गोवर्धन प्रसाद नैनवाल, शिविर सहायक आयुक्त कार्यालय राजेश कुमार सहित समस्त अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Advertisements

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: