October 20, 2021

Breaking News

देहरादून की लेफ्टिनेंट कर्नल ने पुणे में की खुदकुशी

देहरादून की लेफ्टिनेंट कर्नल ने पुणे में की खुदकुशी

मिलिट्री स्कूल में ट्रेनिंग के कारणों से उत्तराखंड की महिला अफसर महाराष्ट्र में थीं, लेकिन अचानक उन्होंने आत्महत्या क्यों की, फिलहाल इस बारे में गहन जांच की जा रही है, लेकिन शुरुआती जांच में कुछ तथ्य सामने आए हैं.

 

देहरादून/पुणे. महाराष्ट्र के पुणे शहर में एक महिला लेफ्टिनेट कर्नल की मौत के बाद सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है और इस केस को शुरुआती तौर पर आत्महत्या के एंगल से देखा जा रहा है. पुणे के वनवड़ी इलाके में यह घटना होना बताया जा रहा है और 43 वर्षीय महिला अफसर आर्मी में सेवाएं दे रही थी. इस महिला के पति और पिता का भी आर्मी से ताल्लुक होना सामने आया है. लेकिन अचानक महिला अफसर ने आत्महत्या का कदम क्यों उठाया, इस बारे में फिलहाल जांच की जा रही है, जिसमें किसी पारिवारिक कलह के संकेत मिले हैं.

उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाली इस महिला अफसर की पहचान अभी ज़ाहिर नहीं की गई है, लेकिन बताया गया है कि इनकी पोस्टिंग जयपुर में थी. पुणे पुलिस की डीसीपी नम्रता पाटिल के हवाले से खबरों में कहा गया कि वह मिलिट्री ट्रेनिंग के लिए पिछले तीन महीने से पुणे में थीं. पाटिल के मुताबिक बुधवार सुबह आत्महत्या करने वाली यह महिला सैन्य अधिकारी देहरादून की रहने वाली थीं.

Read Also  हेमा नेगी करासी के गीत को पूर्व डीजीपी अनिल कुमार रतूड़ी ने रिलीज किया

वहीं, समाचार एजेंसी एएनआई ने पुणे पुलिस के हवाले से ट्वीट करते हुए बताया कि मृतका की शादी सेना के ही कर्नल रैंक के एक अधिकारी के साथ हुई थी. मृतका का पति के साथ तलाक का मामला पेंडिंग चल रहा था. पुलिस ने यह भी बताया कि घटनास्थल से कोई सुसाइड लेटर नहीं मिला है, लेकिन मृतका के पिता का लिखा हुआ एक पुराना पत्र ज़रूर मिला है. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या यह मामला पारिवारिक विवाद के चलते आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन जांच की जा रही है.

 

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: