October 17, 2021

Breaking News

डांसर एवं बबल आर्टिस्ट रोबो विक्रम व गायक सूरज सिंह ने की सीएम से भेंट

डांसर एवं बबल आर्टिस्ट रोबो विक्रम व गायक सूरज सिंह ने की सीएम से भेंट

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी से मुख्यमंत्री आवास में जनपद पिथौरागढ़ निवासी डांसर एवं बबल आर्टिस्ट रोबो विक्रम सिंह तथा गायक सूरज सिंह रावत ने भेंट की, इस अवसर पर उत्तराखण्ड के विशेषज्ञ प्रतिभाशाली लोगों पर आधारित ‘उत्तराखण्ड की खोज’ पुस्तक के लेखक एवं मीडिया से जुड़े श्री जगजीवन कन्याल, टैलेन्ट शो प्रतिभागी श्री त्रिलोक सिंह तथा श्री सूरज त्राटक आदि उपस्थित थे।


मुख्यमंत्री ने युवा कलाकारों को शुभकामनायें देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे युवा विभिन्न क्षेत्रों में अपनी प्रतिभा के बल पर देश व दुनिया में उत्तराखण्ड का नाम रोशन कर रहे हैं।


मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे प्रतिभाशाली लोगों की कार्य क्षमता भी देश व दुनिया देख रही है। हमारा प्रदेश पर्यटन एवं फिल्मांकन के क्षेत्र में असीम संभावनाओं का प्रदेश है, यहां का नैसर्गिक प्राकृतिक सौन्दर्य, हिमाच्छादित चोटियां, झीलें, नदियां, घाटियां फिल्मांकन के अनुकूल है।

राज्य सरकार के प्रभावी प्रयासों एवं उद्योगों के अनुकूल नीतियों के कारण बड़ी संख्या में फिल्मकार यहां आ रहे हैं। फिल्मांकन एवं इस क्षेत्र से जुड़े लोगों की हर सम्भव मदद राज्य सरकार द्वारा की जा रही है। मुख्यमंत्री ने प्रदेश से जुड़े सभी कलाकारों एवं संस्कृति से जुड़े लोगों से देश व दुनिया में राज्य की पहचान बनाने में सहयोगी बनने की भी अपेक्षा की है।

Read Also  राष्ट्रीय तम्बाकू नियंत्रण कार्यक्रम के अन्तर्गत राज्य स्तरीय समन्वयन समिति की बैठक


इस अवसर पर मुम्बई बेस मीडिया से जुड़े श्री जगजीवन कन्याल ने बताया कि उनके द्वारा उत्तराखण्ड को पहचान दिलाने वाले विशिष्ट व प्रतिभाशाली 100 लोगों पर आधारित पुस्तक ‘उत्तराखण्ड की खोज’ का प्रकाशन किया गया। इस पुस्तक को प्रदेश के शिक्षा संस्थानों एवं कॉलेजों को उपलब्ध कराने का उनका प्रयास है।

इस अवसर पर रोबो विक्रम सिंह ने डांस का तथा गायक सूरज सिंह ने अपने गीत की भी प्रस्तुति दी। इस अवसर पर विधायक श्री राजेश शुक्ला भी उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: