Covid 19: शरद पवार ने सार्वजनिक कार्यक्रमों को रद्द कर दिया | Doonited News
Breaking News

Covid 19: शरद पवार ने सार्वजनिक कार्यक्रमों को रद्द कर दिया

Covid 19: शरद पवार ने सार्वजनिक कार्यक्रमों को रद्द कर दिया
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.
एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने सोमवार को कहा कि उन्होंने हाल ही में COVID-19 में वृद्धि के मद्देनजर अपनी सभी अनुसूचित सार्वजनिक व्यस्तताओं को रद्द कर दिया है

महाराष्ट्र। रविवार को, महाराष्ट्र ने 6,971 नए कोरोनावायरस मामलों की सूचना दी, जिससे राज्य का संक्रमण 21,00,884 हो गया। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, राज्य ने रविवार को COVID-19 के कारण 35 घातक घटनाओं की सूचना दी, जो टोल को 51,788 तक ले गई।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को कहा कि बढ़ते COVID-19 मामलों के मद्देनजर सोमवार से राज्य में धार्मिक, सामाजिक और राजनीतिक सभाएं प्रतिबंधित होंगी।

पवार, जिनकी पार्टी राज्य में सत्तारूढ़ महा विकास अघडी की सहयोगी है, ने एक ट्वीट में कहा, “मैंने COVID-19 मामलों में वृद्धि और माननीय मुख्यमंत्री द्वारा की गई अपील के मद्देनजर अपने सभी निर्धारित सार्वजनिक कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है। और उपमुख्यमंत्री

इससे पहले, राकांपा सांसद सुप्रिया सुले ने सीएम ठाकरे और उपमुख्यमंत्री अजित पवार की अपील के बाद 22 फरवरी से 7 मार्च के बीच अपने कार्यक्रम स्थगित कर दिए।

महाराष्ट्र के उच्च और तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत ने भी सोमवार को मुंबई में होने वाले अपने सार्वजनिक कार्यक्रम को रद्द कर दिया है।

Read Also  ऑनलाइन वेबिनार किया आयोजन, शिक्षकों को सम्मानित किया गया

(पीटीआई इनपुट्स के साथ)




Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: