COVID-19 पुणे लॉकडाउन: रात का कर्फ्यू सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक | Doonited News
Breaking News

COVID-19 पुणे लॉकडाउन: रात का कर्फ्यू सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक

Pune Lockdown: Night Curfew From 11 PM To 6 AM, Schools & Colleges Shut Till Feb 28 Amid COVID-19 Spread
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कोविद -19 के मामलों में अचानक वृद्धि को नियंत्रित करने के लिए, पुणे प्रशासन ने गैर-आवश्यक सेवाओं में लिप्त लोगों के लिए रात के कर्फ्यू सहित जिले में कुछ प्रतिबंधों को लागू करने की घोषणा की है। कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या में सकारात्मकता पिछले 10 दिनों में बढ़कर 10 प्रतिशत हो गई है और इसलिए, प्रशासन ने कोरोना रोकथाम के उपायों को तेज करने का निर्णय लिया है।

 

घोषणा के अनुसार, पुणे प्रशासन ने जिले में लोगों के आंदोलन पर प्रतिबंध लागू कर दिया है। 11 बजे से सुबह 6 बजे के बीच भीड़ को घरों से बाहर नहीं निकलने दिया जाएगा, हालांकि, लोगों को आवश्यक सेवाओं के लिए यात्रा करने की अनुमति दी जाएगी।

 

समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि पुणे संभागीय आयुक्त ने आगे शैक्षणिक संस्थानों को बंद करने की घोषणा की। रविवार को आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में, अधिकारी ने घोषणा की कि “जिले में स्कूल और कॉलेज 28 फरवरी तक बंद रहेंगे।”

Read Also  Additional Rs 500 cr to #pmcaresfund by Ambanis

 

बढ़ते कोविद -19 मामलों के मद्देनजर, छात्रों को अपने ऑनलाइन कक्षाओं के साथ जारी रखने में सक्षम होने की उम्मीद है। नए दिशानिर्देश कल से प्रभावी होंगे।

 

इस बीच, महाराष्ट्र सरकार 12 घंटे की रात के कर्फ्यू लगाने और शादी के हॉल पर 1 लाख रुपये का सख्त जुर्माना लगाने से इनकार कर रही है, जिसे 50 से अधिक उपस्थितियों की अनुमति देकर कोविद -19 मानदंडों का उल्लंघन करते हुए देखा जाता है।

महाराष्ट्र, केरल, पंजाब सहित राज्यों के बाद सख्त निवारक उपाय आए हैं, पिछले सात दिनों में दैनिक नए मामलों में उतार-चढ़ाव दर्ज किया गया, जो सभी के लिए चिंता का विषय है।

Read Also  आम लोगों को भी वैक्सीन लगाने की तैयारी, मार्च अंत तक शुरू होगा दूसरा चरण




Source link

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: