August 04, 2021

Breaking News
COVID 19 ALERT Middle 468×60

सीएम आवास कूच करते कांग्रेसी गिरफ्तार, पुलिस के साथ हुई जमकर धक्का-मुक्की

सीएम आवास कूच करते कांग्रेसी गिरफ्तार, पुलिस के साथ हुई जमकर धक्का-मुक्की


-पुलिस ने कई नेताओं को लिया हिरासत में -बढ़ती महंगाई, महिला उत्पीड़न, भ्रष्टाचार व किसानों के मुद्दे को लेकर किया गया सीएम आवास कूच-भाजपा ने प्रदेश को मुख्यमंत्रियों की प्रयोगशाला बना डालाः प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव 


देहरादून: बढ़ती महंगाई, महिला उत्पीड़न, भ्रष्टाचार और किसानों की बदहाली जैसे मुद्दों को लेकर कांग्रेस ने आज सीएम आवास कूच किया, इससे पहले कांग्रेसी कार्यकर्ता और नेता कांग्रेस भवन में एकत्रित हुए.

उसके बाद पैदल मार्च निकालते हुए हाथीबड़कला पहुंचे। जहां पहले से ही मौजूद भारी पुलिस बल ने कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं को बैरिकेडिंग लगाकर रोक दिया, इस बीच कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जमकर धक्का-मुक्की भी हुई.

इससे गुस्साए प्रदर्शनकारी बैरिकेडिंग पर चढ़ गए और भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए अपना विरोध दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया और पुलिस लाइन भेज दिया.

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव का कहना है कि आज पूरे प्रदेश के कांग्रेसी कार्यकर्ता सीएम आवास घेराव में पहुंचे, जो इस बात का प्रमाण है कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों से लोग नाराज हैं, उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जनता ने बीजेपी को जिताया था  कि प्रदेश में महंगाई खत्म होगी और महिला उत्पीड़न बंद होगा, बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा, भ्रष्टाचार जड़ से समाप्त होगा.

Read Also  स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लिए ग्रामीणों के आरटी पीसीआर सैंपल

लेकिन बीजेपी ने सिर्फ मुख्यमंत्री बदलने का काम किया है, उन्होंने कहा कि पहले मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर करप्शन के चार्ज लगे, तो दूसरे मुख्यमंत्री के कार्यकाल में कुंभ के दौरान कोविड टेस्ट घोटाला हुआ, जबकि तीसरे मुख्यमंत्री को लोगों के बीच होना चाहिए थे लेकिन तीसरे मुख्यमंत्री दिल्ली में बैठकर अपनी हाजिरी लगा रहे हैं.

कांग्रेस का कहना है कि भाजपा ने प्रदेश को प्रयोगशाला बना डाला है। प्रदेश की जनता 2022 का इंतजार कर रही है और भाजपा को सबक सिखाने की तैयारी कर रही है।

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: