Be Positive Be Unitedशहीदों का अपमान कांग्रेस पार्टी सहन नहीं करेगीः संजय पालीवालDoonited News is Positive News
Breaking News

शहीदों का अपमान कांग्रेस पार्टी सहन नहीं करेगीः संजय पालीवाल

शहीदों का अपमान कांग्रेस पार्टी सहन नहीं करेगीः संजय पालीवाल
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.




हरिद्वार: भाजपा सरकार द्वारा चलाए जा रहे अतिक्रमण अभियान में ऋषिकेश में देवी देवताओं की मूर्तियों को बलपूर्वक हटाए जाने तथा उत्तराखंड के शहीद आंदोलनकारियों की याद में बना शहीद स्मारक को बलपूर्वक तोड़ने के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रीतम सिंह के निर्देश पर विरोध स्वरूप महानगर कांग्रेस कमेटी हरिद्वार ने भगत सिंह चैक पर भाजपा का पुतला दहन कर प्रदर्शन किया।


प्रदेश महासचिव डॉ संजय पालीवाल ने कहा कि उत्तराखंड की भाजपा सरकार को कितना मद चढ़ चुका है कि वह प्रदेश के नागरिकों का अपमान तो कर ही रही है। परंतु अब इस सरकार ने उत्तराखंड के शहीद आंदोलनकारियों का भी अपमान करना शुरू कर दिया है। ऋषिकेश में शहीद स्मारक को बलपूर्वक तोड़कर अपने निकम्मेपन का तथा कायरता कि का परिचय दिया है। शहीदों का यह अपमान कांग्रेस पार्टी कभी सहन नहीं करेगी।


महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने कहा कि भाजपा स्वयं अपने आप को हिंदुओं की पार्टी बताती है तथा जगह-जगह धर्म के नाम पर झगड़े कराती है। ऋषिकेश में देवी-देवताओं की मूर्तियां तथा शहीद स्मारक ध्वस्त करा कर अपना कौन सा परिचय दिया है। कांग्रेस पार्टी आज धर्म के ठेकेदारों से यह मांग करती है कृपया जवाब दें।



पूर्व विधायक अमरीश कुमार तथा इंटक नेता राजवीर चैहान ने कहा कि पहले कोविड महामारी के चलते किसानों पर कुठाराघात किया अब अतिक्रमण का डंडा चला दिया। इस हिटलर शाही भाजपा सरकार का पतन जल्दी ही निश्चित है।

कार्यक्रम में ओ.पी. चैहान,बाबू मेहर सिंह,चैधरी बलजीत सिंह,यशवंत सिंह सैनी,शुभम अग्रवाल,रवि कश्यप,सुनील सिंह,जितेंद्र सिंह,बी.एस.तेजियान,डा दिनेश पुंडीर,बीएस पवार, हाजी रफी खान,कैलाश प्रधान,विशाल राठौर,सीपी सिंह,पंडित नवीन शर्मा,अंजू द्विवेदी,बीना कपूर,शाहनवाज कुरेशी,नीलम शर्मा,जगदीप असवाल,सतपाल शास्त्री,हरद्वारी लाल,नरेश सेमवाल, श्याम सिंह, वेदपाल तेजियान,राजेंद्र श्रीवास्तव,महाबीर वशिष्ठ पार्षद,कैलाश भट्ट पार्षद,शाहबुद्दीन पार्षद,तासीन पार्षद,रजत कुमार, सरदार गुरमीत सिंह,नौशाद, फुरकान,रईस अब्बासी,दीपक कटारिया आदि अनेक कांग्रेस जन उपस्थित रहे।



Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: