मुख्यमंत्री ने मुजफ्फरनगर कांड (रामपुर तिराहा) की बरसी & स्वर्गीय लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर श्रद्वांजलि अर्पित की | Doonited.India

October 22, 2019

Breaking News

मुख्यमंत्री ने मुजफ्फरनगर कांड (रामपुर तिराहा) की बरसी & स्वर्गीय लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर श्रद्वांजलि अर्पित की

मुख्यमंत्री ने मुजफ्फरनगर कांड (रामपुर तिराहा) की बरसी & स्वर्गीय लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर श्रद्वांजलि अर्पित की
Photo Credit To Archive
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने उत्तराखण्ड राज्य निर्माण के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले अमर शहीदों का भावपूर्ण स्मरण कर श्रद्वांजलि अर्पित की है। मुजफ्फरनगर कांड (रामपुर तिराहा) की बरसी की पूर्व संध्या पर जारी अपने संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि अमर शहीदों की कुर्बानियों को सदैव याद रखा जायेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखण्ड राज्य को देश का आदर्श राज्य बनाने के लिए हम सभी को एकजुट होकर कार्य करना होगा, ताकि हम राज्य आन्दोलन के शहीदों के सपनों के अनुरूप प्रदेश का चहुंमुखी विकास कर सकें। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार राज्य आन्दोलनकारियों के कल्याण के लिए वचनबद्ध है।

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत बुधवार 02 अक्टूबर, 2019 को पूर्वाह्न 9.30 कचहरी स्थित शहीद स्मारक में शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे, तत्पश्चात पूर्वाहन 11ः00 बजे रामपुर तिराहा, मुजफ्फरनगर स्थित शहीद स्मारक जायेंगे। जहां वे उत्तराखण्ड निर्माण के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले अमर शहीदों को श्रद्वाजंलि अर्पित करेंगे।

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर उन्हें श्रद्वांजलि अर्पित की है। पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय लाल बहादुर शास्त्री की जयंती की पूर्व संध्या पर जारी अपने संदेश में मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि शास्त्री जी ने ‘जय जवान जय किसान‘ का नारा देकर देश को संकट के समय स्वाभिमान और एकजुटता के साथ मजबूती से खड़े होने का संदेश दिया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि शास्त्री जी के सिद्वांत एवं आदर्शों का अनुसरण कर हम देश और प्रदेश को उन्नति के पथ पर तेजी से आगे बढ़ा सकते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि शास्त्री जी ने सार्वजनिक जीवन में सादगी, सत्यनिष्ठा, लगन, नैतिकता व राष्ट्र के प्रति समर्पण की जो अद्भुत मिसाल कायम की, वह हम सबके लिए प्रेरक है। शास्त्री जी का व्यक्तित्व व कृतित्व देश की युवापीढ़ी के लिए सदैव प्रेरणा का स्रोत रहेगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: