महाराष्ट्र का सीएम बीजेपी से ही होना चाहिए: आठवले | Doonited.India
Breaking News

महाराष्ट्र का सीएम बीजेपी से ही होना चाहिए: आठवले

महाराष्ट्र का सीएम बीजेपी से ही होना चाहिए: आठवले
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के सीएम पद को लेकर मचे घमासान के बीच एनडीए में शामिल रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) ने बीजेपी का समर्थन किया है. केंद्रीय मंत्री और आरपीआई के अध्यक्ष रामदास आठवले ने कहा कि महाराष्ट्र में सीएम बीजेपी का ही होना चाहिए. रामदास आठवले ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उन्होंने राज्यपाल से मुलाकात कर सबसे बड़ी पार्टी को सरकार बनाने का मौका देने की गुजारिश की है.

आठवले ने कहा, महाराष्ट्र का सीएम बीजेपी से ही होना चाहिए और फडणवीस ही मुख्यमंत्री होंगे. उन्होंने कहा कि आदित्य ठाकरे के पास सरकार चलाने का अनुभव नहीं है. आठवले ने बताया, ‘हमने गवर्नर से मुलाकात की और गुजारिश की लार्जेस्ट पार्टी को सरकार बनाने का मौका मिले. सीएम बीजेपी का ही होगा. आठवले ने कहा, बालासाहेब के समय भी मतभेद होते थे लेकिन सुलझा लिया जाता था.’ शिवसेना की सीएम पद की मांग को लेकर आठवले ने कहा, जहां तक मुझे याद है बीजेपी ने कभी शिवसेना को सीएम पद का ऑफर नहीं दिया.

उन्होंने शिवसेना के कांग्रेस-एनसीपी से गठबंधन के विचार को गलत बताया है. महाराष्‍ट्र में सीएम पद को लेकर बीजेपी और शिवसेना के बीच तल्खी बढ़ती जा रही है. शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ के जरिए निवर्तमान फडणवीस सरकार के वित्‍तमंत्री सुधीर मुनगंटीवार के राष्‍ट्रपति शासन लगाने संबंधी बयान पर तीखा तंज कसा है. शिवसेना ने सामना में लिखा, राष्‍ट्रपति तुम्‍हारी जेब में हैं क्‍या? राष्‍ट्रपति की मुहर वाला रबर स्‍टैंप राज्‍य के बीजेपी कार्यालय में ही रखा हुआ है. अगर महाराष्‍ट्र में हमारा शासन नहीं आया तो स्‍टैंप का प्रयोग करके बीजेपी राष्‍ट्रपति शासन का आपातकाल लाद सकती है. इस धमकी का जनता ये अर्थ समझे क्‍या?

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Advertisements

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: