Be Positive Be Unitedभाजपा के कार्यालय भवन के भूमि पूजन कार्यक्रम में उपस्थित सीएम व अन्य नेताDoonited News is Positive News
Breaking News

भाजपा के कार्यालय भवन के भूमि पूजन कार्यक्रम में उपस्थित सीएम व अन्य नेता

भाजपा के कार्यालय भवन के भूमि पूजन कार्यक्रम में उपस्थित सीएम व अन्य नेता
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.




दून में भाजपा के कार्यालय भवन का राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया वर्चुअल शिलान्यास

-नया प्रदेश कार्यालय आगामी विधानसभा चुनाव से पहले बनकर हो जाएगा तैयार

देहरादून में भाजपा के प्रदेश कार्यालय भवन का शिलान्यास राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से किया। उन्होंने कहा कि पार्टी का प्रांतीय कार्यालय भविष्य के लिहाज से अति उपयोगी है और इसे 50 साल आगे के हिसाब से बनाया जाएगा। देशभर में पार्टीजनों के सहयोग से पार्टी कार्यालय बनाए जा रहे हैं। इस दौरान नड्डा ने विपक्ष को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि अगर एक पार्टी का कार्यालय राजनेता के निवास स्थान से संचालित होता है तो इसका मतलब है कि पार्टी उस व्यक्ति की है। पर अन्य दलों के लिए ऐसा नहीं है। उनके मामले में परिवार पार्टी बन गया है। पर भाजपा के लिए पार्टी ही हमारा परिवार है।


देहरादून के रिंग रोड में प्रदेश भाजपा का नया कार्यालय बनने जा रहा है। शनिवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसका ऑनलाइन शिलान्यास किया। उन्होंने कांग्रेस समेत अन्य राजनीतिक दलों पर निशाना साधा। जेपी नड्डा ने कहा, बात चाहे कांग्रेस की हो या फिर किसी भी क्षेत्रीय पार्टी की। सभी भाई-बहन, मां-बेटे की रक्षा करने में व्यस्त हैं। कहीं तो भतीजों के साथ अनबन चल रही है। परिवार ही उनके लिए पार्टी बन चुका है।

देहरादून में कार्यक्रम में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, सांसद तीरथ सिंह रावत व माला राज्यलक्ष्मी शाह, राज्यमंत्री डॉ. धन सिंह रावत, प्रांतीय पदाधिकारी, कार्यकर्ता मौजूद थे। दिल्ली से राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, सांसद अजय भट्ट और अजय टम्टा, राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी आदि वर्चुअली इस कार्यक्रम से जुडे। विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा का नया प्रदेश कार्यालय बनकर तैयार हो जाएगा, जो आधुनिक तकनीक और सुविधाओं से लैस होगा। इस कार्यालय में कार्य संबंधी अपेक्षित कक्ष और सुविधाएं, तकनीकी उपकरण के साथ ही वरिष्ठ नेताओं के आने पर उनके लिए अतिथि कक्षों समेत विभिन्न व्यवस्थाएं रहेंगी।




Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: