Home · National News · World News · Viral News · Indian Economics · Science & Technology · Money Matters · Education and Jobs. ‎Money Matters · ‎Uttarakhand News · ‎Defence News · ‎Foodies Circle Of Indiaचीन भारत के साथ पाकिस्तान की हालिया सकारात्मक बातचीत से खुश है: विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता झाओ लिजियानDoonited News
Breaking News

चीन भारत के साथ पाकिस्तान की हालिया सकारात्मक बातचीत से खुश है: विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता झाओ लिजियान

चीन भारत के साथ पाकिस्तान की हालिया सकारात्मक बातचीत से खुश है: विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता झाओ लिजियान
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

चीन ने सोमवार को कहा कि वह भारत और पाकिस्तान के बीच “हालिया सकारात्मक बातचीत” से ‘प्रसन्न’ है और दक्षिण एशिया में क्षेत्रीय शांति को बढ़ावा देने के लिए ‘सकारात्मक ऊर्जा को इंजेक्ट करने के लिए पाकिस्तान के साथ काम करने के लिए तैयार’ है। बीजिंग से टिप्पणियां पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने पिछले हफ्ते चीन को देश का ‘सबसे करीबी’ दोस्त बताते हुए और युद्धविराम समझौते के बाद भारत-पाकिस्तान के मोर्चे पर हुए घटनाक्रम के मद्देनजर की।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता झाओ लिजियान ने कहा, “चीन पाकिस्तान के साथ सहयोग की अपनी सभी मौसम संबंधी रणनीतिक साझेदारी का समर्थन करता है।” “हम कूटनीतिक संबंधों की 70 वीं वर्षगांठ को COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में एक साथ काम करने, अपनी पारंपरिक दोस्ती को आगे बढ़ाने, चौतरफा सहयोग को गहरा करने और यहां तक ​​कि चीन-पाकिस्तान समुदाय के साथ एक निकट का निर्माण करने के लिए तैयार हैं। नए युग के लिए साझा भविष्य। ”

Read Also  ​2 Australian Turtles​​ worth Rs 2L

श्री झाओ ने कहा कि राष्ट्रपति अल्वी ने अपने भाषण में जोर दिया कि पाकिस्तान विकास पर ध्यान केंद्रित करेगा, और बाहरी दुनिया के साथ शांतिपूर्ण सह-अस्तित्व के लिए प्रतिबद्ध रहेगा। , और संयुक्त रूप से क्षेत्रीय शांति और समृद्धि की रक्षा करते हैं ”।

चीन ने कहा, “पाकिस्तान की शांति और भलाई की विदेश नीति के साथ-साथ अफगानिस्तान में शांति और सुलह प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता का समर्थन करता है”। उन्होंने कहा, “चीन भारत के साथ पाकिस्तान की हालिया सकारात्मक बातचीत से खुश है।” “हम पाकिस्तान के साथ काम करने के लिए तैयार हैं, और सकारात्मक ऊर्जा को क्षेत्रीय शांति, स्थिरता और विकास में इंजेक्ट करना जारी रखते हैं।”

Read Also  अदालत ने मंगलवार को दीपा रवि की जमानत याचिका पर फैसला

पिछले हफ्ते एक टेलीफोन कॉल में, पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने पाकिस्तान के लिए टीकों की आपूर्ति में चीनी समर्थन जारी रखने की मांग की। उनके समकक्ष वांग यी ने कहा कि देश के लिए चीन “वैक्सीन सहायता और निर्यात को प्राथमिकता देना जारी रखेगा”।

श्री वांग ने कहा, “चीन और पाकिस्तान के बीच मित्रता समय की कसौटी पर खरी उतरी है और दोनों देश कठिनाई के समय में एक दूसरे की मदद करने की अच्छी परंपरा को आगे बढ़ाते हैं।” , चीन ने पाकिस्तान को वैक्सीन का एक और बैच उपलब्ध कराने का फैसला किया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: