Doonitedअल्मोड़ा: जनता मिलन कार्यक्रम में एक दर्जन शिकायतें दर्ज, सीडीओ ने सुनीं शिकायतेंNews
Breaking News

अल्मोड़ा: जनता मिलन कार्यक्रम में एक दर्जन शिकायतें दर्ज, सीडीओ ने सुनीं शिकायतें

अल्मोड़ा: जनता मिलन कार्यक्रम में एक दर्जन शिकायतें दर्ज, सीडीओ ने सुनीं शिकायतें
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अल्मोड़ा: शासन के निर्देशों के क्रम में प्रत्येक सोमवार को कलैक्ट्रेट में लगने वाले जनता मिलन कार्यक्रम का आयोजन मुख्य विकास अधिकारी मनुज गोयल की अध्यक्षता में किया गया। जनता मिलन में कुल 12 शिकायतें, समस्यायें फरियादियों द्वारा दर्ज करायी गयी। मुख्य विकास अधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जनपद स्तर से होने वाली शिकायतों का निस्तारण हल हाल में एक सप्ताह के भीतर करना सुनिश्चित करें। इस दौरान खगमराकोट में बिजली के पोलो में विद्युत कनैक्शन नहीं हो पाने, समाजिक कार्यकर्ता किशन चन्द्र गुरूरानी, श्मशान घाट विश्वनाथ अल्मोड़ा में क्षतिग्रस्त लकड़ी टाल का निर्माण कराये जाने, जिला अस्पताल अल्मोड़ा तत्काल प्रतिस्थानी डाक्टरों की तैनाती करने सम्बन्धी प्रार्थना पत्र दिया। इस अवसर पर ग्राम माट एनटीडी में सरकारी भूमि में अतिक्रमण किये जाने की शिकायत पर मुख्य विकास अधिकारी ने उपजिलाधिकारी सदर को मौके मुआयना कर जाॅच करने के निर्देश दिये।

 

जनता मिलन में सरोज भण्डारी रानीधारा, अल्मोड़ा ने आवासीय भवन को सूखे पेड़ों से खतरा होने की शिकायत दर्ज की। जिस पर मुख्य विकास अधिकारी ने वन विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि मौके पर जाकर जाॅचकर रिर्पोट प्रस्तुत करें। इस अवसर पर रमेश राम ग्राम सोमेश्वर ने आवासीय भवन चाहने हेतु प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया। जिस पर मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि जाॅचोपरान्त ही प्रधानमंत्री आवास योजना के अन्तर्गत भवन हेतु कार्यवाही की जायेगी। ग्राम पंचायत सिमल्टी उरेगी में विद्युत लाईन के कार्यों में अनियमितता की शिकायत दर्ज की। जिस पर मुख्य विकास अधिकारी ने उपजिलाधिकारी सदर को जाॅच करने के निर्देश दिये। समस्त ग्रामवासी पाण्डेखोला अथरबनी द्वारा नगरपालिका अल्मोड़ा द्वारा बनाये गये कूड़ेदान जो प्राचीन शिव मन्दिर, रामलीला ग्राउण्ड के ऊपर बनाया गया है को वहाॅ से हटाने सम्बन्धी एक प्रार्थना पत्र दिया। जिस पर उन्होंने अधिशासी अधिकारी नगरपालिका को उचित कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी द्वारा वीडियों कान्फ्रेसिंग के माध्यम से अन्य तहसीलों से शिकायतें सुनी गयी जिसमें तहसील द्वाराहाट से 03 शिकायतें दर्ज की गयी जिनको सम्बन्धित विभागों को हस्तान्तरित कर दिया गया। इस दौरान उपजिलाधिकारी सीमा विश्वकर्मा, मोनिका, परियोजना निदेशक नरेश कुमार, जिला शिक्षाधिकारी माध्यमिक एच0बी0 चन्द, आरटीओ शैलेश तिवारी, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी भीम सिंह मेर के अलावा समस्त जनपदस्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: