September 27, 2021

Breaking News

बूथ सत्यापन अभियान से 235935 लाख कार्यकर्ता किये सक्रियः कौशिक

बूथ सत्यापन अभियान से 235935 लाख कार्यकर्ता किये सक्रियः कौशिक


-श्रीनगर, अल्मोड़ा में जन आशीर्वाद रैली की तैयारियां पूरी 


देहरादून: मिशन 2022 की तैयारियों को देखते हुए संगठन के द्वारा चलाये जा रहे बूथ सत्यापन अभियान कार्यक्रम के तहत  जिसमें 235,935 लाख कार्यकर्त्ताओं को सक्रिय किया गया है।

प्रदेश अध्यक्ष ने मदन कौशिक ने जारी बयांन में कहा कि प्रदेश भर में 2750 वरिष्ठ  पदाधिकारियों द्वारा प्रदेश के कुल 11235 बुथों पर जाकर  21 सदस्यीय बूथ समिति का सत्यापन किया गया व प्रत्येक बूथ पर सत्यापन  का कार्य सम्पन्न हुआ है। 

उन्होंने कहा कि बूथ सत्यापन अभियान के बाद  5 सितंबर  से 30 सितंबर तक प्रत्येक बूथ में पन्ना प्रमुख और पन्ना  प्रमुख टोली का गठन कर  सितम्बर माह में बूथ समितियों का विधानसभा स्तर पर सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पूर्व में घोषित कार्यक्रमों पर आगे बढ़ रहे है। शुक्रवार को श्रीनगर  में आयोजित होने वाली जन आशीर्वाद रैली की पूर्ण तैयारी हो चुकी है व  6 सितम्बर को अल्मोड़ा में होने वाली जन आशीर्वाद रैली की तैयारियां चल रही है और इसके लिए जिम्मेदारियां तय कर दी गयी है।

Read Also  मेडिकल कॉलेजों में साफ-सफाई का रखा जाय विशेष ध्यानः डॉ. धनसिंह रावत

श्री कौशिक ने कहा कि शीघ्र ही 2300 से अधिक शक्ति केंद्रों के साथ वर्चुअल संवाद महामंत्री संगठन या अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों द्वारा किया जाएगा। 4 सितंबर को प्रदेश की सोशल मीडिया की बैठक होगी जिसमें राष्ट्रीय सोशल मीडिया प्रभारी अमित मालवीय मौजूद रहेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा संगठन अपने कार्यों और जनता से संवाद के चलते बूथ स्तर तक जनता से संवाद कायम कर चुका है और निश्चित रूप से 2022 में पार्टी को बड़ी जीत हासिल हो रही है।

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: