भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कार्यभार ग्रहण कियाDoonited News
Breaking News

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कार्यभार ग्रहण किया

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कार्यभार ग्रहण किया
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

देहरादून: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी हैं और हर चुनौती से निपटना जानती है। नवनियुक्त भाजपा अध्यक्ष श्री कौशिक ने भाजपा मुख्यालय में विधिवत पूजा अर्चना  के पश्चात कार्य भार ग्रहण किया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वह अप्रैल माह तक प्रदेश के सभी जनपदों का भ्रमण कर कार्यकर्ताओं के बीच मे जाकर मिशन 2022 , 60 के पार के लिए कार्यकर्ताओं का आह्वान करेंगे।


पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी पर मदन कौशिक बैठाकर श्री भगत ने नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक गुलदस्ता देकर शुभकामनाएं दी। श्री कौशिक ने कहा कि वह इस अवधि का सही प्रयोग करते हुए प्रत्येक बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं के साथ समन्वय स्थापित करेंगे तथा पूरे सकारात्मक भाव व संकल्प के साथ जो लक्ष्य 2022 के चुनाव का 60 के पार का हमने निर्धारित किया है उस लक्ष्य तक पहुंचने का हर संभव प्रयास हमारे कार्यकर्ता करेंगे। 2017 से भी अच्छे परिणाम 2022 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता देंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता 2022 के चुनाव के लिए पूर्ण रूप से तैयार है ।

Read Also  NSS स्वयंसेवियों को कोरोना लॉकडाउन के दौरान किए गए कार्यों के आधार पर उत्तीर्ण किया जाए: डा. सोनी

हमारी पार्टी कार्यकर्ता आधारित  पार्टी है जो एक चुनाव से दूसरी चुनाव के लिए पूर्ण रूप से तैयार रहता है।  जबकि अन्य राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता केवल चुनाव काल में ही सक्रिय रहते हैं । वह चुनाव में एक त्यौहार की तरह रहते हैं और मनाते हैं उसके उपरांत जनता के बीच में नहीं पहुंचते हैं जबकि भाजपा कार्यकर्ता सदैव जनता के सुख-दुख के लिए 24 घंटे 7 दिन लगातार लड़ता व जूझता रहता है। मीडिया द्वारा आगामी कार्यक्रम के बारे में पूछे जाने पर श्री  कौशिक ने कहा कि इस महा 22 23 24 तारीख को मैं स्वयं चंपावत बागेश्वर पिथौरागढ़ इन 3 जिलों में प्रवास का कार्यक्रम है।

Read Also  21 मार्च से उत्तराखण्ड में फिर मौसम बदलने के आसार

इन जिलों में प्रवास करने के साथ-साथ में जिला स्तर कार्यकर्ता मंडल स्तर के कार्यकर्ताओ, पार्टी के पुराने व सीनियर कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। इस अवसर पर प्रदेश सरकार में मंन्त्री स्वामी यतिस्वरानंद ,प्रदेश उपाध्यक्ष विधायक राजपुर खजान दास डॉ देवेंद्र भसीन, अनिल गोयल, प्रदेश प्रदेश मंत्री मधु भट्ट, आदित्य चैहान, कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चैहान, बलराज पासी, ज्योति प्रसाद गैरोला, प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कमलेश उनियाल, सुनील सैनी, प्रदेश सोशल मीडिया संयोजक शेखर वर्मा, संजीव वर्मा ,राजीव तलवार सहित अन्य कई जिलों आये भाजपा के वरिष्ट नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Haridwar Kumbh Mela 2021 News Update

Read Also  टोलप्लाजा पर टोल टैक्स शुरू






Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: