बिटकॉइन ने $ 58,354 के रिकॉर्ड हिट, लगभग 20% बढ़ी 2021 की शुरुआत | Doonited News
Breaking News

बिटकॉइन ने $ 58,354 के रिकॉर्ड हिट, लगभग 20% बढ़ी 2021 की शुरुआत

$ 1 ट्रिलियन एम-कैप को पार करने के बाद, बिटकॉइन ने रविवार को $ 58,354 के रिकॉर्ड को हिट करने के लिए अपनी रैली जारी रखी
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.




दुनिया की सबसे लोकप्रिय क्रिप्टोकरेंसी बिटकॉइन ने रविवार को अपनी रैली जारी रखी, जो $ 58,354 की एक नई ऊंचाई पर पहुंच गई, जो सप्ताह में लगभग 20% बढ़ी और 2021 की शुरुआत के बाद से लगभग दोगुनी हो गई।

बिटकॉइन ने शुक्रवार को अपनी दो महीने की रैली को आगे बढ़ाया, जिसने मुख्यधारा के निवेशकों और कंपनियों, जैसे टेस्ला इंक, मास्टरकार्ड इंक, और बीएनवाई मेलन के बीच स्वीकृति प्राप्त करने के साथ अपना बाजार पूंजीकरण $ 1 ट्रिलियन से ऊपर ले लिया।

ब्लूमबर्ग बिलियनेयर इंडेक्स के अनुसार, 199 बिलियन डॉलर की व्यक्तिगत संपत्ति के साथ दुनिया के सबसे समृद्ध टेस्ला प्रमुख एलोन मस्क ने शनिवार को कहा कि बिटकॉइन और इथेरियम की कीमतें बाजार पूंजीकरण के 1 ट्रिलियन डॉलर से अधिक 56,000 डॉलर से अधिक के नए रिकॉर्ड के तुरंत बाद “उच्च” लगती हैं। कुछ दिन आगे, मस्क ने गुरुवार को कहा कि बिटकॉइन का मालिकाना हक पारंपरिक नकदी रखने से थोड़ा बेहतर था, सीमांत अंतर ने इसे बेहतर संपत्ति बना दिया।

मस्क बिटकॉइन में निवेश करने का बचाव करता है

पिछले हफ्ते, बिटकॉइन मंगलवार को एक ऐतिहासिक मील के पत्थर तक पहुंच गया, पहली बार एक चक्कर रैली में $ 50,000 का निशान तोड़कर, विशेष रूप से मस्क की इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी टेस्ला इंक ने क्रिप्टोक्यूरेंसी में $ 1.5 बिलियन के निवेश की घोषणा की। हालांकि, टेस्ला ने बिटकॉइन के संपर्क में आने से कॉर्पोरेट बैलेंस शीट में डिजिटल मुद्राओं को जोड़ने के जोखिम और लाभों के बारे में बात की।

मस्क ने बिटकॉइन में निवेश करने के लिए टेस्ला के कदम का बचाव किया। मस्क ने एक ट्वीट में कहा, “टेस्ला की कार्रवाई सीधे तौर पर मेरी राय से परिलक्षित नहीं होती है। कुछ बिटकॉइन होने पर, जो नकदी की तुलना में तरलता का कम गूंगा रूप है, एस एंड पी 500 कंपनी के लिए काफी साहसिक है।” उन्होंने यह भी तर्क दिया कि बिटकॉइन का मालिकाना हक पारंपरिक नकदी रखने से थोड़ा बेहतर था, लेकिन सीमांत अंतर ने इसे बेहतर संपत्ति बना दिया।

मुख्यधारा के निवेशकों के बीच स्वीकृति प्राप्त करना

दुनिया की सबसे बड़ी सार्वजनिक रूप से कारोबार करने वाली इंटेलिजेंस कंपनी माइक्रोस्ट्रैटेरी के बाद बिटकॉइन ने $ 50,000 अंक से ऊपर की अपनी रैली को जारी रखा, ने घोषणा की कि वह अधिक बिटकॉइन खरीदने के लिए $ 600 मिलियन उधार लेगा।

ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी ने पिछले हफ्ते बिटकॉइन को “इंटरनेट की मुद्रा” बनाने के लिए रैप आइकन जे-जेड के साथ $ 24 मिलियन का ट्रस्ट स्थापित करने की घोषणा की।

इस महीने, अमेरिका के सबसे पुराने बैंक, बीएनवाई मेलन ने क्रिप्टोकरेंसी सहित डिजिटल परिसंपत्तियों से निपटने में ग्राहकों की मदद करने के लिए इस साल एक नई डिजिटल हिरासत इकाई शुरू करने की घोषणा की।

मास्टरकार्ड की घोषणा के एक दिन बाद यह घोषणा हुई कि वह सीधे अपने नेटवर्क पर चुनिंदा क्रिप्टोकरेंसी का समर्थन करना शुरू कर देगा।



Source link

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: