August 04, 2021

Breaking News
COVID 19 ALERT Middle 468×60

अरबपति कपल बिल गेट्स  और मेलिंडा गेट्स: प्यारहीन हो चुकी थी शादी

अरबपति कपल बिल गेट्स  और मेलिंडा गेट्स: प्यारहीन हो चुकी थी शादी

वाशिंगटन: बिल गेट्स  ने अपने साथ गोल्फ खेलने वाले करीबी साथियों को बताया है कि उनकी और मेलिंडा की शादी ‘प्यारहीन’ हो चुकी थी. जिसमें दोनों के लिए कोई आकर्षण नहीं बचा था. यही कारण था कि वे दोनों काफी समय से अलग-अलग जीवन जी रहे थे. न्यूयार्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक 65 साल के हो चुके बिल गेट्स और मेलिंडा गेट्स की शादी 27 सालों तक बढ़िया चली. इसी बीच दोनों के संबंधों में दरार आने लगी थी. जिसके चलते दोनों पिछले कई सालों से अलग-अलग जिंदगी जी रहे थे. बिल गेट्स ने शादीशुदा जिंदगी में आ रहे तनावों के बारे में पहले भी संकेत दिया था लेकिन इसका ऐसा अंजाम होगा. यह किसी ने सोचा नहीं था. 

 

रिपोर्ट के मुताबिक तलाक  होने के बाद बिल गेट्स  कैलिफोर्निया के एक विशेष गोल्फ क्लब में रह रहे हैं. उनके पास उसी गोल्फ क्लब में एक आलीशान हवेली है. बिल गेट्स एक शौकीन गोल्फर हैं. अपने साथ गोल्फ खेलने वाले करीबी लोगों से ही उन्होंने तलाक लेने के कारण का खुलासा किया.  वहीं कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया है कि बिल गेट्स की कथित तौर पर एक अरबपति जेफरी एपस्टीन के साथ दोस्ती थी. वह अरबपति कथित तौर पर बच्चों के प्रति कामुकता रखने वाला पीडोफाइल है. उससे बिल की दोस्ती की खबरों से 56 वर्षीय मेलिंडा गेट्स परेशान थीं और अक्टूबर 2019 से उन्होंने तलाक के लिए वकीलों से परामर्श करना शुरू कर दिया था.

एक सूत्र ने पोस्ट को बताया कि मेलिंडा हमेशा एपस्टीन के साथ बिल के संबंधों के खिलाफ थीं. वहीं बिल यह दोस्ती खत्म नहीं करना चाहते थे. इसलिए एक न एक दिन तलाक होना तय हो चुका था. सूत्रों का कहना है कि बिल गेट्स अपने पति का एपस्टीन के घर जाना या उसके साथ समय बिताना बिल्कुल पसंद नहीं करती थी और यही बात दोनों के बीच विवाद का मुद्दा बनती चली गई. 

Read Also  Hundreds of flights have been cancelled in Southern China

बताते चलें कि अरबपति और मेलिंडा गेट्स  4 मई को तलाक लेने की घोषणा कर चुके हैं. दोनों ने संयुक्त रूप से अलग होने का ऐलान करने के बावजूद इसका कारण दुनिया को नहीं बताया है. जिसके बाद से अनेक तरह के कयासों का दौर जारी है. उनके इस फैसले से जहां उनके दोनों बच्चे दुखी हैं. वहीं कपल रहे दोनों लोगों का कहना है कि अब इसके अलावा कोई और चारा नहीं बचा था.

 

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: