बेबी शो में नन्हे मुन्ने बच्चों ने रैंप पर बिखेरे जलवे | Doonited.India

April 23, 2019

Breaking News

बेबी शो में नन्हे मुन्ने बच्चों ने रैंप पर बिखेरे जलवे

बेबी शो में नन्हे मुन्ने बच्चों ने रैंप पर बिखेरे जलवे
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

रूद्रपुर: स्थानीय मॉडल कॉलोनी स्थित कोलंबस पब्लिक स्कूल में अनोखे ‘बेबी शो’ का आयोजन किया गया। विद्यालय की प्री प्राइमरी शाखा पिंक पेटल्स प्रीप्रेटरी द्वारा आयोजित इस ’बेबी शो’ में नगर व आस-पास के डेढ़ वर्ष से लेकर पाँच वर्ष की आयु के नन्हें-मुन्ने बच्चों ने बड़े ही उत्साहपूर्वक प्रतिभाग किया। इस ’बेबी शो’ के दौरान बच्चों के लिए चार विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया जिनके अवलोकन के लिए सात सदस्यीय निर्णायक मंडली को आमंत्रित किया गया। विद्यालय प्रांगण में आयोजित इस कार्यक्रम में सर्वप्रथम विद्या की अधिष्ठात्री देवी माँ सरस्वती के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलित किया गया। साथ ही पिंक पेटल्स के कक्षा यूके जी के छात्र-छात्रओं ने दुर्गा वंदना पर मनमोहक प्रस्तुति देकर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

तत्पश्चात् कोलंबस स्कूल के प्रबंध निदेशक केसर दास खेड़ा, निदेशक मनोज खेड़ा तथा प्रधानाचार्या वंदना पांडे ने निर्णायक दल के सदस्यों को पौधे भेंट कर उनका स्वागत किया। पिंक पेटल्स प्रीप्रेटरी की समन्वयक रजीना साइमन ने बताया कि बेबी शो में टेलेंट हंट, किड्स मॉडलिंग, हेल्दी बेबी कोन्टेस्ट एवं फेंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिताओं में 200 से अधिक नन्हे-मुन्नों ने प्रतिभाग किया। सभी नन्हें-मुन्ने बाल प्रतिभागियों ने अपने हुनर का बखूबी प्रदर्शन कर दर्शकदीर्घा को खूब मनोरंजित किया। किड्स मॉडलिंग प्रतियोगिता में नन्हें-मुन्ने प्रतिभागियों की रैंप वॉक ने खूब तालियाँ बटोरी। फेंसी डेªस प्रतियोगिता के दौरान भी नन्हें-मुन्नो ने अपने हास्यप्रद अभिनय से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

नन्हें मुन्ने बाल प्रतिभागियों की प्रतिभा को देखकर सभी दर्शकगण हतप्रभ रह गए। कार्यक्रम के दौरान विभिन्न प्रतियोगिताओं के निर्णायक दल के रूप में हेम पंत, नेहा श्रीधर, मिस्टर जाकी, अवनीत कौर, सुषमा अग्रवाल, शशांक चंद तथा डॉ0 आर0एन0 बाजपेयी, के0के0 गुप्ता मौजूद रहे। विद्यालय प्रांगण में पधारे सभी अभिभावकगण इस प्रकार के अनूठे व विशेष आयोजन से बहुत प्रसन्न नजर आए एवं उन्होंने इस प्रकार के परहितवदी आयोजन के लिए कोलम्बस विद्यालय परिवार की भूरि-भूरि प्रशंसा की।

कार्यक्रम के समापन के दौरान कोलंबस स्कूल के निदेशक मनोज कुमार खेड़ा ने अपने उद्भाषण के दौरान सभी नन्हें-मुन्ने प्रतिभागियों के अद्वितीय प्रतिभा की मुत्तफ कंठ से प्रशंशा की। उन्होंने कहा कि आज के इस स्पर्द्धात्मक युग में बाल्यावस्था से ही बच्चों की प्रतिभा का अन्वेषण करना व उसको उचित दिशा प्रदान करना नितांत आवश्यक है तथा कोलंबस पब्लिक स्कूल इसके लिए अनवरत प्रयासरत है।

कार्यक्रम के अंत में विजेता प्रतिभागियों को निर्णायक मंडली द्वारा पुरस्कृत किया गया। जिसमें कशिका, रिद्धम, आद्विक, कीरतजोत, विशेष, कशिश, एकोम, मनस्वी, ध्वनि, गीतिका, मान्या, प्रभजस, प्रियांशी, प्रारब्ध, चैतन्य, यश, यूविका आदि सहित 48 प्रतिभागियों को उनके विशिष्ट प्रतिभा के लिए उपहार व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

Leave a Comment

Share
error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: