एस्ट्राजेनेका Covid-19 वैक्सीन, ताइवान में उपयोग | Doonited News
Breaking News

एस्ट्राजेनेका Covid-19 वैक्सीन, ताइवान में उपयोग

एस्ट्राजेनेका कोविद -19 वैक्सीन को ताइवान में आपातकालीन उपयोग प्राधिकरण प्राप्त होता है
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.



ताइवान ने कहा कि उसने लगभग 20 मिलियन वैक्सीन खुराक खरीदने पर सहमति व्यक्त की है, जिसमें एस्ट्राज़ेनेका से 10 मिलियन और कोवाक्स वैश्विक वैक्सीन कार्यक्रम से 4.76 मिलियन खुराक शामिल हैं।

रॉयटर्स, ताइपे

ताइवान की सरकार ने शनिवार को एस्ट्राज़ेनेका पीएलसी के कोविद -19 वैक्सीन के लिए आपातकालीन उपयोग के अधिकार को मंजूरी दे दी, जिसमें शॉट्स के आगमन के सात दिनों के भीतर जल्द से जल्द प्रशासित होने की उम्मीद थी। दिसंबर में, ताइवान ने कहा कि उसने लगभग 20 मिलियन वैक्सीन खुराक खरीदने पर सहमति व्यक्त की है, जिसमें एस्ट्राजेनेका से 10 मिलियन और कोवाक्स वैश्विक वैक्सीन कार्यक्रम से 4.76 मिलियन खुराक शामिल हैं।

खाद्य और औषधि प्रशासन के महानिदेशक वू शाओ-मेई ने संवाददाताओं को बताया कि शनिवार सुबह इमरजेंसी-यूज ऑथराइजेशन को मंजूरी दे दी गई थी और कागजी कार्रवाई शुरू हो गई है।

कोवेक्स द्वारा प्रदान किए गए 200,000 एस्ट्राज़ेनेका टीकों का पहला बैच अगले सप्ताह से शुरू हो सकता है। यूएस ड्रगमेकर मॉडर्न इंक। वू से ताइवान को पांच मिलियन डोज़ भी मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसे इमरजेंसी-यूज़ अप्रूवल देने की प्रक्रिया जोरों पर है।

सरकार की योजना है कि पहले फ्रंटलाइन स्वास्थ्य और संगरोध श्रमिकों का टीकाकरण किया जाए, और अंततः इस द्वीप की आबादी का लगभग 65% कवर करने के लिए 30 मिलियन वैक्सीन खुराक प्राप्त करने का लक्ष्य रखा जाए। 50 से कम सक्रिय मामलों का अस्पताल में इलाज होने के कारण ताइवान ने महामारी को जल्दी और प्रभावी रोकथाम के लिए नियंत्रण में रखा है। इसे अभी तक कोई टीका नहीं मिला है, हालांकि इतने कम दर के अधिकारियों ने कहा है कि शॉट्स लेने की कोई आवश्यकता नहीं है।

जर्मनी के बायोटेक एसई ने कहा कि इस सप्ताह ताइवान को कोविद -19 वैक्सीन प्रदान करने की योजना है, क्योंकि द्वीप ने इस सौदे के लिए तैयार की गई फर्म को अंतिम समय में 5 मिलियन खुराक बेचने के लिए कहा था, संभवतः चीन के दबाव के कारण, जो ताइवान के रूप में है। अपना ही है।



Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: